रणवीर सिंह ने शाहरुख से पूछा, भाई! क्या आपने 'पद्मावत' देखी है? किंग खान से मिला यह जवाब
Advertisement

रणवीर सिंह ने शाहरुख से पूछा, भाई! क्या आपने 'पद्मावत' देखी है? किंग खान से मिला यह जवाब

रणवीर ने 'किंग खान' से पद्मावत को लेकर किया था खास सवाल, शाहरुख ने 4 घंटे बाद जवाब दिया.

शाहरुख ने रणवीर सिंह के सवाल का जवाब 4 घंटे बाद दिया...(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: संजयलीला भंसाली की हालिया रिलीज फिल्म 'पद्मावत' की चारो ओर सराहना हो रही है. हाल ही में, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म में खिलजी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह को प्रशंसा पत्र भेजा था. रणवीर सिंह की भूमिका को दर्शकों के साथ-साथ आलोचक भी प्रशंसा कर रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस में भी नए कीर्तिमान रच रही है. इसी बीच रणवीर ने 'किंग खान' से पद्मावत को लेकर एक सवाल पूछा है. वास्तव में, वह शाहरुख से यह जानना चाहते थे कि उन्होंने पद्मावत देखी है या नहीं. उनके इस सवाल का जवाब शाहरुख ने करीब 4 घंटे बाद दिया. 

रणवीर ने शाहरुख को टैग करते हुए लिखा कि भाई! क्या आप मुझे बताएंगे कि आपको पद्मावत कैसी लगी? मैं यह जानने के लिए उतावला हूं. रणवीर के इस ट्वीट पर शाहरुख ने तत्काल तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन उनको निराश भी नहीं किया. शाहरुख ने पद्मावत और रणवीर के अभिनय को लेकर दिल खुश कर देने वाला जवाब दिया. शाहरुख ने लिखा, "माफ करना, मुझे तो पता ही नहीं चला कि ये तुम हो क्योंकि मेरे लिए तो अब तुम खिलजी हो. बहुत अच्छी पिक्चर है भाई...मैंने इसे देखा है और मुझे बहुत पसंद आई."  

fallback

8 दिन बाद 'पद्मावत' ने कमाए इतने करोड़
काफी विरोध के बाद रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते बाद भी अपनी पकड़ बनाए हुए है. बुधवार तक 155 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्म ने गुरुवार को 10 करोड़ का कारोबार किया. फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज किया गया था और फिल्म ने पहले चार दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और फिल्म की क्रिटिक्स द्वारा भी काफी सरहाना की गई है.

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की यह फिल्म रिलीज के पहले से ही सुर्खियो में थी और काफी वक्त तक विरोध का सामना करने के बाद आखिरकार इस फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज किया गया था. हालांकि, अब भी यह फिल्म देश के कई राज्यो में रिलीज नहीं हुई है. खैर कुछ राज्यो में रिलीज न किए जाने के बाद भी फिल्म के प्रदर्शन में कमी नहीं आई है लेकिन कहीं न कहीं फिल्म को नुकसान हुआ है. वहीं विदेशो में भी इस फिल्म को काफी सरहाना मिल रही है और फिल्म अच्छी कमाई कर रही है. 

Trending news