रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा पर किया गंदा कमेंट, सुनकर एक्ट्रेस ने लगाई थी मार
Advertisement

रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा पर किया गंदा कमेंट, सुनकर एक्ट्रेस ने लगाई थी मार

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है. उनके दिल में जो आता है वह सामने वाले को बोल देते हैं लेकिन एक बार उन्होंने मजाक-मजाक में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर ऐसा कमेंट कर दिया था जिससे वह भड़क गई थीं. 

अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. वह अपने हर किरदार में जान फूंक देते हैं. इसके अलावा वह पूरी इंडस्ट्री फंकी फैशन स्टाइल, जबरदस्त एनर्जी और मुंहफट के लिए भी मशहूर हैं. वह मस्ती-मजाक में कुछ भी बोल जाते हैं लेकिन एक बार उन्होंने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को कुछ ऐसा कह दिया था, जिसे सुनकर वह सन्न रह गई थीं.

  1. रणवीर ने अनुष्का से की थी गंदी बात
  2. लाइव शो में किया था भद्दा कमेंट
  3. वायरल हो रहा वीडियो

वायरल हो रहा वीडियो

ये मामला साल 2011 का है जब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में पहुंचे थे. इसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

लाइव शो में कर दी थी गंदी बात

वीडियो में देखा जा सकता है कि करण, रणवीर (Ranveer Singh) और अनुष्का के बीच खूब हंसी-मजाक चल रहा है लेकिन तभी रणवीर, अनुष्का पर भद्दा कमेंट कर देते हैं जिसे सुनकर अनुष्का (Anushka Sharma) भी असहज हो जाती हैं.  दरअसल, रणवीर, अनुष्का के प्राइवेट पार्ट को लेकर भद्दी बात बोल देते हैं, जिसे सुनने के बाद अनुष्का थोड़ी देर तक शॉक में रहती हैं. वहीं करण हंसने लगते हैं. जिसके ठीक बाद अनुष्का, रणवीर को शो पर ही मारने लगती हैं और कहती हैं कि 'मुझसे इस तरह से बात मत करो.'

इन फिल्मों में साथ किया काम

रणवीर सिंह ने फिल्म 'बैंड बाजा बारात' (Band Baaja Baaraat) से अपने करियर की शुरुआत की थी जिसमें उनके अपोजिट अनुष्का शर्मा नजर आई थीं. हालांकि, अनुष्का ने शाहरुख खान की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. 'बैंड बाजा बारात' के बाद दोनों सितारों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है जिसमें 'दिल धड़कने दो' और 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' शामिल हैं. 

चार साल बाद वापसी करेंगी अनुष्का शर्मा

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) शादी के बाद पिछले चार सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन अब वह 'चकदा एक्सप्रेस' से वापसी कर रही हैं. अनुष्का की पिछली फिल्म 'जीरो' साल 2018 में रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर किया था.

ये भी पढ़ें:  आमिर खान ने The Kashmir Files पर दिया रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news