रणवीर सिंह की '83' कर देगी आपका ऐसा हाल, फिल्म की कहानी जानिए यहां
Advertisement

रणवीर सिंह की '83' कर देगी आपका ऐसा हाल, फिल्म की कहानी जानिए यहां

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म '83' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. इस बीच अब हम आपको बताएंगे कि फिल्म की कहानी कैसी है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: जब से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म '83' का ट्रेलर सामने आया है लोगों की इस फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई है. फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. अगर आप भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो हम आपको बताने वाले हैं कि ये फिल्म आखिरकार है कैसी.

  1. 83  का रिव्यू
  2. फिल्म की कहानी जानिए यहां

लोगों ने दिए रिव्यू

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मच अवेटेड फिल्म 83 रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है. फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के 1983 में विश्व विजेता बनने की ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है और ये फिल्म इसी महीने 24 तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसमें रणवीर सिंह ने कपिल देव का किरदार निभाया है. फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है. कुछ चुनिंदा लोगों ने फिल्म देख ली है और अपने रिव्यूज देना शुरू कर दिया है. फिल्म डायरेक्टर कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर ने ऐसे ही जाने माने सेलेब्स के रिव्यू शेयर किए हैं. 

मिनी माथुर ने शेयर किए स्क्रीनशॉट्स

मिनी माथुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में कई लोगों के रिव्यू शेयर किए हैं जिन्होंने ये फिल्म देख ली है. मिनी ने स्टोरी में जितने भी लोगों के रिव्यू लगाए हैं, अगर उनकी मानें तो फिल्म एक मास्टरपीस है. ऐसी फिल्म सालों में एक बार बनती है. फिल्म को लेकर लोगों का कहना है कि हर भारतीय को ये फिल्म देखनी चाहिए. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि फिल्म एक कमाल की फिल्म है जो अंत तक आते-आते आपको रुला देती है. ये रिव्यू शेयर करते हुए मिनी ने दिल वाले इमोजी बनाए हैं. 

fallback

फिल्म को लेकर क्रेज

आपको बता दें कि कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म लंबे वक्त से रिलीज के इंतजार में थी लेकिन कोरोना की वजह से ये पॉसिबल नहीं हो पाया. इस फिल्म में रणवीर और दीपिका के अलावा जतिन सरना, एमी विर्क, हार्डी संधू जैसे स्टार्स हैं. फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है और फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ये सातवें आसमान पर पहुंच गया है. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड बना दिए हैं. 

यह भी पढ़ें- रणबीर ने सबके सामने पूछा ऐसा सवाल, शरम के मारे लाल हुईं आलिया

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news