'बैंड बाजा बारात' को हुए 9 साल पूरे, रणवीर सिंह हुए इमोशनल, कह दी ये बड़ी बात

'बैंड बाजा बारात' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसे महेश शर्मा ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में रणवीर के साथ अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में थीं.

'बैंड बाजा बारात' को हुए 9 साल पूरे, रणवीर सिंह हुए इमोशनल, कह दी ये बड़ी बात
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली :  रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब एक अच्छे अभिनेता के तौर बॉलीवुड में अपनी मजबूत पैठ बना चुके हैं. जल्द ही वह 'जयेश भाई जोरदार' और कपिल देव पर बन रही '83' में दिखाई देंगे. आज रणवीर की पहली फिल्म 'बैंड बाजा बारात' को 9 साल पूरे हो गए. इस मौके पर रणवीर ने पोस्ट किया- यह सब सपना था, 9 साल पूरे हो गए. इसके साथ रणवीर सिंह ने एक फोटो भी शेयर की है. रणवीर ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के फर्स्ट शूट की तस्वीर शेयर की है.

'बैंड बाजा बारात' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसे महेश शर्मा ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में रणवीर के साथ अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में थीं. यह फिल्म बिट्टू शर्मा (रणवीर सिंह) और श्रुति कक्कड़ (अनुष्का शर्मा) की जिंदगी पर थी. फिल्म में दोनों साथ मिलकर वेडिंग प्लानर का बिजनेस शुरू करते हैं और प्यार कर बैठते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

It was all a dream  9 years to the day #ifyouknowyouknow

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस फिल्म में काम करने से पहले अनुष्का शर्मा स्टार बन चुकी थीं, क्योंकि शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' हिट हो चुकी थी, जबकि रणवीर के लिए यह फिल्म पहला ब्रेक थी. इस फिल्म के बाद रणवीर और अनुष्का की दोस्ती के खूब चर्चे हुए थे, लेकिन जल्द ही दोनों ने स्थिति को साफ कर दिया. अनुष्का ने विराट कोहली से शादी कर ली और रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से.

ये वीडियो भी देखें -

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें