close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: इस 'रुआंसे' पाकिस्तानी फैन को रणवीर सिंह ने लगाया गले, कहा- 'Always a Next Time'

मैच शुरू होने पहले से लेकर खत्म होने तक पूरे मैच में रणवीर सिंह छाए रहे. इसी दौरान का रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक निराश पाकिस्तानी फैन को गले से लगाते नजर आ रहे हैं.

Video: इस 'रुआंसे' पाकिस्तानी फैन को रणवीर सिंह ने लगाया गले, कहा- 'Always a Next Time'
रणवीर सिंह इन दिनों इंग्लैंड में अपनी आगामी फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, ट्विटर)

नई दिल्ली: रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के बहुप्रतिक्षित मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराते हुए लगातार सातवीं जीत दर्ज की. वैसे यह मैच तो रोमांचक था ही, लेकिन इसमें बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी तड़का लगाया. उन्होंने मैच के दौरान कमेंट्री भी की और जमकर टीम इंडिया का सपोर्ट करते हुए भी नजर आए. मैच शुरू होने पहले से लेकर खत्म होने तक पूरे मैच में रणवीर सिंह छाए रहे. इसी दौरान का रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक निराश पाकिस्तानी फैन को गले से लगाते नजर आ रहे हैं.

पाकिस्तानी फैन को गले लगाकर दिया यह संदेश
दरअसल, मैच खत्म होने के बाद रणवीर एक निराश पाकिस्तानी फैन आतिफ नवाज को सांत्वना देते हुए नजर आए. उन्होंने उस पाकिस्तानी फैन से कहा कि निराश न हो, अगली बार फिर मौका मिलेगा. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने अच्छा खेला, लड़के प्रतिबद्ध, समर्पित और पेशेवर हैं और वे अगली बार कम बैक करेंगे. इसके बाद उस पाकिस्तानी फैन ने रणवीर के इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो फिर कई पाकिस्तानी फैन की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई. तो आइए, देखते इस वीडियो को और इस वीडियो पर आ रही पाकिस्तानी फैन की प्रतिक्रियाएं-

बता दें, रणवीर सिंह इन दिनों इंग्लैंड में अपनी आगामी फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे हैं. यह फिल्म 1983 में टीम इंडिया द्वारा जीती गई वर्ल्ड कप पर आधारित है, जिसमें रणवीर सिंह पूर्व इंडियन क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं. गौरतलब है कि भारत ने 1983 और 2011 में विश्व कप जीता था जबकि पाकिस्तान ने 1992 में यह खिताब जीता था. भारत और पाकिस्तान के बीच 1975, 1979, 1983, 1987 में कोई मुकाबला नहीं हुआ था. पहली बार दोनों टीमें 1992 में भिड़ी थीं और भारत ने अपने पड़ोसी के खिलाफ जीत का जो सिलसिला शुरू किया था, वह आज तक कायम है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें