दीपिका को छोड़ रोहित शेट्टी की तारीफों के पुल बांध रहे रणवीर सिंह , जानें क्या है वजह
Advertisement

दीपिका को छोड़ रोहित शेट्टी की तारीफों के पुल बांध रहे रणवीर सिंह , जानें क्या है वजह

रणवीर सिंह जल्द ही रोहत शेट्ठी की फिल्म 'सिम्बा' में एक पुलिस वाले की भूमिका में दिखाई देंगे. फिलहाल वो एक महीने की छुट्टी पर हैं. जबकि रोहित अपने टीवी शो 'खतरों के खिलाडी' की शूटिंग कर रहे हैं.

रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा दिसम्बर में रिलीज होगी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : रणवीर सिंह जल्द ही रोहत शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' में एक पुलिस वाले की भूमिका में दिखाई देंगे. फिलहाल वो एक महीने की छुट्टी पर हैं. जबिकि रोहित अपने टीवी शो 'खतरों के खिलाडी' की शूटिंग कर रहे हैं. रणवीर इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार बन चुके हैं जो कई तरह की भूमिकाएं बेहद आसानी से निभाते हैं. कुल मिला कर वो एक बेहत इंटरटेनर के तौर पर जाने जाते हैं. रणवीर ने एक साक्षातकार के दौरान कहा कि उनके फैन्स का प्यार और सपोर्ट ही उन्हें बेहतर काम करने के लिए प्रोत्साहित करता है. फैन्स का प्यार ही मुझे और अधिक बेहतर काम करने की प्रेरणा देता है. मैं अपने  बेहतरीन प्रदर्शन के लिए लोगों का मनोरंजन करने का प्रयास करता हूं. सही कहूं तो मेरा मानना है कि मेरा जीवन लोगों का बेहतर मनोरंजन करने और लोगों में प्यार बांटने के लिए ही है.

  1. रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा दिसम्बर में रिलीज होगी
  2. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्ठी ने किया है
  3. इस फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिस वाला बने हैं
     

मैं अपने काम से प्यार करता हूं
उन्होंने कहा कि मैं अपने काम से प्यार करता हूं और में हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करता हूं. मैंने इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन फिल्म निर्माताओं के साथ मिल कर कुछ यादगार फिल्में भी दी हैं. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि समय के साथ ही मैने अपने आप को एक बेहतर कलाकार और बेहतर इंसान के तौर पर विकसित किया है.

ये भी पढ़ें : क्या 'सिम्बा' में ऐसा होगा रणवीर सिंह का लुक, PICS हो रही हैं वायरल

मुझे अपने आलोचकों से शिकायत नहीं
फिल्म 'पदमावत' में बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके इस अभिनेता ने कहा कि मुझे ऐसे लोगों के खिलाफ कोई शिकायत नहीं है जिन्हें उन के बेहतरीन एक्टर होने पर संदेह है. उन्होंने कहा कि लोग जब कुछ देखते हैं तो उसी के आधार पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. उन्होंने कहा कि रामलीला मेरी बेहतरीन फिल्म रही. फिल्म के निदेशक संजय लीला भंसाली ने मुझे मौका दे कर अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर दिया.

ये भी पढ़ें : Video: 'सिम्बा' स्टाईल में रणवीर सिंह ने मनाया जन्मदिन का जश्न

दिसम्बर में रिलीज होगी 'सिम्बा'
रणवीर सिंह की अगली फिल्म 'सिम्बा' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रणवीर पुलिस वाले के तौर पर दिखाई देंगे. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में काम करना बेहतरीन अनुभव रहा. उन्होंने कहा कि इस तरह की फिल्में बनाने में रोहित सेट्ठी की तुलना किसी से भी नहीं की जा सकती. उन्होंने कहा कि कलाकार के तौर पर मैं अभी विकसित हो रहा हूं. उन्होंने कहा कि मेनस्ट्रीम फिल्मों में कॉमेडी, ड्रामा, एक्शन आदि का अभिनय एक साथ करना आसान नहीं होता है. उन्होंने कहा कि 'सिम्बा' उनकी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी. वो इस फिल्म को ले कर मैं बहुत उत्साहित हैं. ये फिल्म पूरे परिवार के लिए एक बेहतरनी मनोरंजन होगी. उन्होंने कहा कि वो आगे भी इस तरह की फिल्मों में काम करना चाहेंगे. रणवीर ने कहा कि रोहित एक बेहतरीन डायरेक्टर हैं. उनसे फिल्म मेकिंग और ग्राहकों को लम्बे समय तक जोड़े रहने के संबंध में काफी कुछ सीखा जा सकता है. उनकी ऊर्जा ओर पैशन का कोई जोड़ नहीं है. सिम्बा फिल्म में सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म दिसम्बर में रिलीज होनी है.

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

 

Trending news