दीपिका पादुकोण को है इस नशे की लत! सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना 'सुपर ड्रग'

यह तो हम सभी जानते हैं कि यह स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से प्यार बयां करने का कोई मौका नहीं छोड़ते...

दीपिका पादुकोण को है इस नशे की लत! सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना 'सुपर ड्रग'

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में इस कपल ने अपनी शादी की पहली सालगिरह बड़ी सादगी के साथ परिवारों के बीच मनाई. इस दौरान दोनों की तस्वीरें काफी वायरल हुईं. वहीं अब एक चौंकाने वाली बता सामने आई है. 

यह तो हम सभी जानते हैं कि यह स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से प्यार बयां करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. अब एक बार फिर यह क्यूट कपल अपनी ऐसी हरकत के कारण सुर्खियों में है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 you...my super drug!

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका ने मंगलवार को अपने पति को 'सुपर ड्रग' बताया. दीपिका ने इस दिन इंस्टाग्राम पर रणवीर की एक तस्वीर साझा की जिसमें रणवीर की पीठ नजर आ रही हैं और उनकी टीशर्ट पर लिखा है : "प्यार एक सुपर पावर है."

इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, "और तुम..मेरे सुपर ड्रग!" इस फोटो को अब तक 8 लाख 57 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो ये जोड़ी शादी के बाद पहली बार फिल्म '83' में नजर आ आने वाली है. यह अपकमिंग फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्डकप के दौरान भारत को मिली जीत पर आधारित है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं दीपिका उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें