दीपिका पादुकोण को मिला नया नाम, रणवीर उन्‍हें प्‍यार से बुलाते हैं 'Boo Boo'
Advertisement

दीपिका पादुकोण को मिला नया नाम, रणवीर उन्‍हें प्‍यार से बुलाते हैं 'Boo Boo'

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का नाम पिछले काफी समय से अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ जोड़ा जाता रहा है। दोनों कलाकार अभी शादी के बंधन में तो नहीं बंधे हैं लेकिन ऐसी खबरें अक्‍सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हालांकि उन्‍होंने अभी प्‍यार का इजहार तो नहीं किया है लेकिन बॉलीवुड में इनके रोमांस के चर्च अक्‍सर होते रहते हैं।

फाइल फोटो

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का नाम पिछले काफी समय से अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ जोड़ा जाता रहा है। दोनों कलाकार अभी शादी के बंधन में तो नहीं बंधे हैं लेकिन ऐसी खबरें अक्‍सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हालांकि उन्‍होंने अभी प्‍यार का इजहार तो नहीं किया है लेकिन बॉलीवुड में इनके रोमांस के चर्च अक्‍सर होते रहते हैं।

दीपिका को लेकर बेहद मुखर रहने वाले रणवीर ने उन्‍हें अब एक प्‍यार वाला नाम (पेट नेम) दिया है। रिपोर्टों के अनुसार, रणवीर ने खुद दीपिका को एक बेहद प्‍यार वाला नाम दिया है। रणवीर प्‍यार से दीपिका को 'Boo Boo' बुलाते हैं। इस बात का खुलासा उनके अच्‍छे दोस्‍त अर्जुन कपूर ने किया है।

बता दें कि रणवीर और दीपिका की 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' और 'बाजीराव मस्‍तानी' में दमदार केमिस्‍ट्री देखने को मिली थी। उनकी ऑफ स्‍क्रीन केमिस्‍ट्री भी काफी अच्‍छी है और फैन्‍स उन्‍हें अक्‍सर 'दीपवीर' कहकर संबोधित करते हैं। 

Trending news