रणवीर सिंह बोले, 'ऑनस्‍क्रीन गालियां' देना चाहता था, इसलिए डब की 'डेडपूल 2'

रणवीर ने अपने इस इंटरव्‍यू में कहा, 'मुझे लगा यह मेरे लिए कुछ नया होगा, एक नई चुनौती. इससे पहले यह मैंने कभी नहीं किया था. मैंने 'डेडपूल' देखी थी और मैं उसका फैन हो गया था.

रणवीर सिंह बोले, 'ऑनस्‍क्रीन गालियां' देना चाहता था, इसलिए डब की 'डेडपूल 2'
फोटो साभार : Yogesh Shah

नई दिल्‍ली: इंडियन बॉक्‍स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्‍में इस साल काफी धमाल मचा रही हैं. पहले 'एवेजर्स: द इनफिनिटी वॉर' और अब 'डेडपूल 2' दर्शकों को थिएटर्स तक खींच रही है. 'डेडपूल 2' भारत में अंग्रेजी के साथ ही हिंदी और तमिल में भी रिलीज हुई है. इस फिल्‍म के हिंदी वर्जन में इस विदेशी सुपरहीरो को अपनी आवाज दी है एक्‍टर रणवीर सिंह ने और वह इसे लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. ऐसे में अब रणवीर सिंह ने खुलासा किया है कि आखिर वह इस फिल्‍म में डबिंग आर्टिस्‍ट बनने के लिए क्‍यों तैयार हुए. रणवीर ने इसके लिए एक अजीब वजह बतायी है.

रणवीर कपूर ने अपने इंटरव्‍यू में इंडियन एक्‍सप्रेस को बताया, 'सच कहूं तो, मुझे लगा पर्दे पर हिंदी में गलत भाषा का इस्‍तेमाल करने मजेदार होगा. मैं ऑनस्‍क्रीन गालियां देना चाहता था और यही इसका लब्‍बोलुबाब है.' बता दें कि यह पहली बार ऐसा हुआ है जब रणवीर सिंह ने किसी फिल्‍म के लिए डबिंग की है.

रणवीर ने अपने इस इंटरव्‍यू में कहा, 'मुझे लगा यह मेरे लिए कुछ नया होगा, एक नई चुनौती. इससे पहले यह मैंने कभी नहीं किया था. मैंने 'डेडपूल' देखी थी और मैं उसका फैन हो गया था. मुझे 'डेडपूल' में रेयान रेनॉल्‍ड्स का किरदार काफी पसंद आया था और शायद यही वजह थी कि इस फिल्‍म के मुख्‍य किरदार को मैंने हिंदी में डब किया.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.