close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: रणवीर सिंह ने सैफ अली खान की बेटी को कहा 'झूठी नंबर 1', तैमूर के हुए दीवाने

जब करण जौहर ने रणवीर सिंह से पूछा कि उस एक एक्‍टर का नाम बताओं जिसकी कहानियों पर आप कभी भरोसा नहीं करते.. इस सवाल के जवाब में रणवीर ने तुरंत कहा, 'सारा अली खान.'

Video: रणवीर सिंह ने सैफ अली खान की बेटी को कहा 'झूठी नंबर 1', तैमूर के हुए दीवाने
रणवीर सिंह फोटो साभार @Hotstar

नई दिल्‍ली: रणवीर सिंह इन दिनों सैफ अली खान की बेटी से लेकर उनकी पत्‍नी तक के साथ काम कर रहे हैं. लेकिन जब मौका आया करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के काउच पर बैठकर किसी की तारीफ करने का, तो रणवीर सिंह ने सैफ की बेटी सारा अली खान को सबसे ज्‍यादा 'गप्‍प मारने वाली' कह दिया. जबकि इस शो वह पर तैमूर के साथ काम करने की बात कहते नजर आए. कॉफी विद करण का दूसरा एपिसोड रविवार को प्रसारित हुआ, जिसमें अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की जोड़ी नजर आई. यह जोड़ी काफी अलग थी, क्‍योंकि इससे पहले यह दोनों किसी फिल्‍म में साथ नजर नहीं आए हैं. यहां रणवीर ने बताया कि वह कैसे छोटी उम्र से ही अक्षय कुमार के फैन रहे है.

नहीं करते सारा अली खान पर विश्‍वास
शो में जब करण जौहर ने अपना प्रसिद्ध रेपिड फायर राउंड खेला, जिसमें रणवीर सिंह से कई सवाल पूछे गए. जब करण ने रणवीर से पूछा कि उस एक एक्‍टर का नाम बताओं जिसकी कहानियों पर आप कभी भरोसा नहीं करते.. इस सवाल के जवाब में रणवीर ने तुरंत कहा, 'सारा अली खान. वो बहुत धापती है, बहुत ज्‍यादा. वो धाप मास्‍टर है.' बता दें कि सारा अली खान इन दिनों रणवीर सिंह के साथ फिल्‍म 'सिंबा' की शूटिंग कर रही हैं. रोहित शेट्टी की इस फिल्‍म की शूटिंग हैदराबाद में हुई जिसके बाद यह टीम स्विट्जरलैंड में भी इस फिल्‍म की शूटिंग कर लौटी है.

simba

तीनों खान रिजेक्‍ट, बनना चाहते हैं तैमूर के 'पापा'
वहीं रैपिड फायर राउंड के दौरान जब रणवीर सिंह से करण जौहर ने पूछा, 'अगर तुम्‍हें तीन खानों ( शाहरुख, सलमान आमिर खान) में से किसी एक साथ फिल्‍म करने को मिले तो तुम किसके साथ करोगे?' इस पर रणवीर बोले, 'क्‍या मैं कोई और खान चुन सकता हूं'. करण जौहर ने कहा, 'कौन?', तो रणवीर सिंह बोले, 'तैमूर. जब तैमूर एक्‍टर बनेगा तो मैं उसका पिता बनना चाहूंगा और वो मेरे बुढ़ापे का सहारा बनेगा.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranveersingh #deepikapadukone #aliabhatt #deepveer #taimuralikhan

A post shared by Bollywood songs (@bollywood_tellywoodfanatic) on

बता दें कि तैमूर, सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा है. रणवीर जहां सारा अली खान के साथ 'सिंबा' शूट कर रहे हैं, वहीं जल्‍द ही वह सैफ की पत्‍नी करीना कपूर के साथ फिल्‍म 'तख्‍त' में नजर आने वाले हैं. 'तख्‍त' का प्रोडक्‍शन करण जौहर ही करने जा रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें