Deepika Padukone ने लगाया सख्त बैन, भूलकर भी Ranveer Singh नहीं कर सकते ये 3 काम

14 नवंबर 2018 को दीपिका और रणवीर ने इटली में शादी रचाई थी. 

Deepika Padukone ने लगाया सख्त बैन, भूलकर भी Ranveer Singh नहीं कर सकते ये 3 काम
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) और रणवीर सिंह बॉलीवुड के मोस्ट क्यूट और प्यारे कपल हैं. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही. 14 नवंबर 2018 को दीपिका-रणवीर ने इटली में शादी रचाई थी. शादी की फोटो सामने आते ही फैंस काफी उत्साहित हो गए. दीपिका रणवीर की शादीशुदा जिंदगी बेहद खुशनुमा चल रही है. रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने उन पर तीन चीजों को लेकर बैन लगाया है. आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि वो चीज आखिर हैं क्या. तो चलिए आगे बताते हैं. 

दरअसल, रणवीर सिंह ने खुलासा किया और बताया, 'दीपिका ने मुझे रात में घर पर बाहर रहने से मना किया है. बशर्ते कि बहुत देरी ना हो गई हो. बिना खाए घर से निकलना नहीं है. इसके अलावा कॉल मिस नहीं करना है.' दीपिका के इन आदेश का रणवीर सिंह पालन भी कर रहे हैं, जैसा कि वो बता चुके हैं. आपको बता दें दीपिका और रणवीर ने 6 साल के लंबे अफेयर के बाद शादी रचाई. पत्नी के रूप में दीपिका को अपने जिंदगी में पाकर रणवीर सिंह बेहद खुश हैं जैसा कि वो कई मौके पर बोल चुके हैं. 

रणवीर सिंह ये भी बता जुके हैं कि दीपिका पादुकोण बेहद घरेलू हैं, वो उनका बहुत ख्याल रखती है, इसके अलावा वो अच्छी होममेकर भी हैं. रणवीर सिंह ने बयाता, 'दीपिका पादुकोण किसी डीवा की तरह घर पर नहीं रहती बल्कि वो बेहद सिंपल तरीके से रहती हैं. दीपिका की हर बात मुझे अच्छी लगती है.' आपको बता दें दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह ने एक साथ 'गोलियों की रास लीला राम लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' फिल्म में साथ काम कर चुकी हैं. वहीं शादी के बाद ये जोड़ी कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आएगी. 83 फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें