Zee Rozgar Samachar

Video: रायपुर में छाया 'सिंबा' का जलवा, रणवीर-सारा के साथ रोहित शेट्टी ने मचाई धूम

फिल्म 'सिंबा' के प्रमोशन के लिए रविवार को फिल्‍म की टीम छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंची. रोहित शेट्टी अपनी इस एक और मसाला फिल्‍म का प्रमोशन करने में हर नई स्‍ट्रैटजी अपना रहे हैं.  

Video: रायपुर में छाया 'सिंबा' का जलवा, रणवीर-सारा के साथ रोहित शेट्टी ने मचाई धूम
(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: रणवीर सिंह और सारा अली खान इन दिनों जमकर अपनी फिल्‍म 'सिंबा' का प्रमोशन कर रहे हैं. चाहे कोई रिएलिटी शो हो, टॉक शो या फिर कोई इवेंट, इन दिनों रोहित शेट्टी की इस फिल्‍म का प्रमोशन लगभग हर जगह होता नजर आ रहा है. वैसे तो रणवीर सिंह अक्‍सर ही काफी एनर्जी में रहते हैं, लेकिन इस फिल्‍म के प्रमोशन में रणवीर का अंदाज देखने लायक है. ऐसे में 28 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म 'सिंबा' के प्रमोशन के लिए रविवार को इस फिल्‍म की टीम छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंची. अक्‍सर फिल्‍मों के प्रमोशन के लिए सितारे दिल्‍ली या मुंबई के ही चक्‍कर लगाते नजर आते हैं, लेकिन रोहित शेट्टी अपनी इस एक और मसाला फिल्‍म का प्रमोशन करने में हर नई स्‍ट्रैटजी अपना रहे हैं.

रणवीर सिंह, सारा अली खान, सोनू सूद और डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने द म्यूजिक कैफे अंबुजा मॉल में पत्रकारों से चर्चा करते हुए फिल्म सिंबा के बारे में बताया. ऐसे में हाल ही में दूल्‍हा बने रणवीर सिंह ने कहा, "यह फिल्म मेरी अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है. सिंबा में काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा. साथ ही उन्होंने कहा कि वे रायपुर सिंबा के प्रचार के साथ-साथ मौज-मस्ती करने आए हैं."

Viral Post : रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर उड़ाया सारा का मजाक, एक्ट्रेस ने यूं दिया धमाकेदार जवाब

यहां प्रमोशन करते हुए रणवीर सिंह और टीम की एनर्जी देख उनके फैंस और दर्शकों में भी काफी जोश नजर आया. रणवीर सिंह ने लोगों को माइक से कहा कि 28 दिसंबर को उनके नजदीकी सिनेमाघरों में भूकंप आने वाला है. आप भी देखें रणवीर का यह मजेदार वीडियो.

Video : बिग बॉस के घर पहुंचे रणवीर सिंह और सारा अली खान, कंटेस्टेंट के साथ जमकर किया डांस

वहीं रोहित शेट्टी ने एक सवाल के जवाब में कहा, "सिंबा फिल्म बानाने का आइडिया उस समय आया जब मैं दक्षिण भारत की एक फिल्म देख रहा था. तभी सोचा कि इसी प्रकार की फिल्म बनानी चाहिए. वहीं अक्‍सर अपनी फिल्‍मों में अजय देवगन को लेकर आने वाले रोहित शेट्टी ने कहा कि उनके अनुसार इस फिल्‍म में रणवीर सिंह के अलावा कोई नहीं हो सकता था. सिंबा फिल्म के प्रचार के लिए रायपुर पहुंचे रणवीर, सारा, सोनू और रोहित अंबुजा मॉल पहुंचे लोगों के साथ झूमे. इसके साथ ही रणवीर और सारा ने सिंबा फिल्म के गानों पर लोगों को डांस करने पर मजबूर कर दिया.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.