VIDEO: बीच सड़क पर चिल्लाए रणवीर, शख्स ने बोला- 'बदतमीज' इंसान बात करने की तमीज नहीं
Advertisement

VIDEO: बीच सड़क पर चिल्लाए रणवीर, शख्स ने बोला- 'बदतमीज' इंसान बात करने की तमीज नहीं

यह वाकया कुछ दिनों पहले की है, जब एक शख्स को रणवीर ने सड़क के बीचोबीच काफी डांट लगाई थी.

थोड़े दिनों पहले ही रणवीर ने फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग खत्म की है (फोटो साभारः @aquariussandesh/Twitter)

नई दिल्ली: आजकल बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के हाथ में बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्में हैं. इन दिनों रणवीर लोगों के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं, लेकिन हाल ही में एक शख्स को रणवीर की बात पसंद नहीं आई और उसने रणवीर सिंह पर अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाला है. दरअसल, यह वाकया कुछ दिनों पहले की है, जब एक शख्स को रणवीर ने सड़क के बीचोबीच काफी डांट लगाई थी. उस ट्विटर यूजर @aquariussandesh ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें रणवीर कपूर उस पर चिल्ला चिल्लाकर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं.

क्या लिखा ट्विटर पर?
उसने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'बदतमीज इंसान बात करने की तमीज नहीं. तुम जैसे इंसान को ये भी नहीं पता कि किसी की मां-बहन के सामने इतनी गाली कौन देता है? पागल इंसान अगर यही एटिट्यूड रहा तो जल्दी ही सड़क पर आ जाएगा. पहले लोगों से बात करने की तमीज सीखो फिर हीरो बनना फ्लॉप एक्टर.' लेकिन इन सबके बीच उस शख्स ने कहीं पर भी यह नहीं बताया कि आखिर रणवीर उस पर गुस्सा क्यों हुए. इस बात का खुसाला खुद रणवीर ने एक वेबसाइट से हुई बातचीत के दौरान किया. 

रणवीर सिंह का खुलासा
रणवीर ने बताया कि जिस शख्स ने उनका वीडियो ट्वीट किया है, दरअसल वह बहुत तेज रफ्तार में कार चला रहा था. एक समय रणवीर और उसकी गाड़ी एक दूसरे से टकराते-टकराते बची. इस बात पर रणवीर ने उस शख्स पर गुस्सा किया. अगर आपको याद हो, तो हाल ही में अनुष्का शर्मा ने सड़क पर कचरा फेंकने वाले एक शख्स को जमकर डांट लगाई थी. इस घटना का वीडियो अनुष्का के पति विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था. वीडियो के अपलोड होते ही लोग अनुष्का और विराट को ट्रोल करने लगे थे.

बता दें, थोड़े दिनों पहले ही रणवीर ने फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में रणवीर एक पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएगे. ऐसे में अब रणवीर सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म 'सिम्बा' की एक मेकिंग वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. फिल्म 'सिम्बा' में रणवीर सिंह और पहली बार डब्यू कर रही एक्ट्रेस सारा अली खान मेन लीड में नजर आएंगी. इस फिल्म की कहानी एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर की है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news