Ranveer Singh अब हॉलीवुड में दिखाएंगे अपनी एक्टिंग का दम, इस टैलेंट कंपनी से मिलाया हाथ!
Advertisement

Ranveer Singh अब हॉलीवुड में दिखाएंगे अपनी एक्टिंग का दम, इस टैलेंट कंपनी से मिलाया हाथ!

Ranveer Singh Hollywood: एक्टर रणवीर सिंह ने हॉलीवुड की तरफ अपने कदम बढ़ाने शुरू कर दिए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक बड़ी टैलेंट एजेंसी के साथ कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है.

रणवीर सिंह

Ranveer Singh Movies: 12 साल बॉलीवुड में दम दिखाने के बाद अब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के नक्शे-कदम पर चलते हुए हॉलीवुड की तरफ कदम बढ़ाने की प्लानिंग कर ली है. रणवीर सिंह को लेकर हाल ही में एक रिपोर्ट वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि एक्टर ने हॉलीवुड की एक बड़ी टैलेंट एजेंसी के साथ कॉन्ट्रैक्ट कर लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh Hollywood) ने WME (William Morris Endeavour) नाम की टैलेंट एजेंसी के साथ हाथ मिल लिया है. यह एजेंसी एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ-साथ रॉबर्ट पैंटिसन, रिहाना (Rihanna) समेत कई बड़े सितारों को मैनेज करती है. 

आलिया भट्ट के बाद रणवीर सिंह रखेंगे हॉलीवुड में कदम!

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट (Alia Bhatt Hollywood) के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh Films) ने इंटरनेशनल टैलेंट एजेंसी WME के साथ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है. करीब 12 साल बॉलीवुड में काम करने के बाद एक्टर ने हॉलीवुड की तरफ कदम बढ़ाने शुरू कर दिए हैं. फिलहाल एक्टर ने कोई हॉलीवुड प्रोजेक्ट साइन किया है या नहीं, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें, रणवीर सिंह (Ranveer Singh Instagram) ने साल 2010 में यश राज की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बैंड बाजा बारात से अनुष्का शर्मा के अपोजिट डेब्यू किया था. 

रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh Upcoming Movie) के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म सर्कस में दिखाई दिए थे. एक्टर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. वहीं रणवीर सिंह अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट के अपोजिट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे. हाल ही में रणवीर और आलिया की अपकमिंग फिल्म का पहला लुक सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है.

Trending news