Brazil के सबसे बड़े डांस फेस्ट में बजेगा Ranveer Singh के सॉन्ग 'मल्हारी' का रीमिक्स
Advertisement

Brazil के सबसे बड़े डांस फेस्ट में बजेगा Ranveer Singh के सॉन्ग 'मल्हारी' का रीमिक्स

अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने खुद को इंटरनेशनल लेवल के स्टारडम में तब्दील कर लिया है. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने खुद को इंटरनेशनल लेवल के स्टारडम में तब्दील कर लिया है. देेेेश और विदेश हर जगह अपने प्रशंसकों से सराहना प्राप्त की है. हमने उनके स्टारडम और परफॉर्मेंस को अपने गीतों पर डांस करने वाले कलाकारों को लगातार प्रेरित करते देखा है. इस बार अपने आकर्षक संगीत के लिए जाने जाने वाले मशहूर डीजे वेरमोंट को रणवीर (Ranveer Singh) के जबरदस्त डांस हिट 'बाजीराव मस्तानी' के 'मल्हारी' से एक नया मिक्स बनाने की प्रेरणा मिली. उन्होंने इस साल की शुरुआत में 'प्राइया डे प्रातिगी' में ब्राजील के सबसे बड़े डांस फेस्टिवल में से एक यूनिवर्सल 'पैरलेलो फेस्टिवल' में इस नए मिक्स को रिलीज किया.

  1. रणवीर सिंह ने खुद को वैश्विक स्तर पर स्टारडम में तब्दील कर लिया है
  2. रणवीर की लोकप्रियता बढ़ रही है
  3. Brazil के सबसे बड़े नृत्य समारोह में बजेगा Ranveer Singh का गाना

फिल्मों में अभूतपूर्व काम के कारण पिछले कुछ वर्षों में वैश्विक बाजारों (International Market) में रणवीर की लोकप्रियता बढ़ रही है. केवल नौ वर्षों में ही उन्होंने बॉलीवुड में खुद को एक विश्वसनीय सुपरस्टार के रूप में स्थापित किया. देश के शीर्ष फिल्म निर्माताओं ने उनके साथ लगातार मिलकर काम किया है और उन फिल्मों ने घरेलू और विदेशी बाजारों में बड़े ब्लॉकबस्टर के रूप में अपनी जगह बनाई है. राम लीला (Ram leela), बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, सिम्बा, गली बॉय जैसी फिल्मों के साथ रणवीर की शानदार कामयाबी ने देश और विदेश के बाजारों में उनकी पहुंच और अपील को बढ़ाने का काम किया है.

दिलचस्प रुप से उनके खाते में आंख मारे, नशे सी चढ़ गई, खलीबली, ततड़-ततड़, मेरा वाला डांस, तूने मारी एंट्रियां आदि जैसी कुछ डांस हिट्स भी हैं, और ये गीत कई कलाकारों के लिए प्रेरणा के स्रोत बन गए हैं. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त डांस ग्रुप 'वी अनबीटेबल' ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के गीतों पर ही डांस कर अमेरिकाज गॉट टैलेंट का खिताब जीता. यही नहीं कई अन्य लोगों ने भी रचनात्मकता के लिए उनके बड़े और एनर्जेटिक डांस नंबर्स का उपयोग किया है. अब दुनिया के सबसे बड़े नृत्य समारोह में से एक में रणवीर के गीतों को लाने की बारी एक अंतर्राष्ट्रीय डीजे की है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news