close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

OMG! पत्नी दीपिका पादुकोण को इस मामले में गुरु मानते हैं रणवीर सिंह, लेते हैं टिप्स...

कई मामलों में रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अपना गुरु भी मान चुके हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुद रणवीर ने इस बात से पर्दा उठाया है...

OMG! पत्नी दीपिका पादुकोण को इस मामले में गुरु मानते हैं रणवीर सिंह, लेते हैं टिप्स...

नई दिल्ली: वैसे तो यह बात किसी से छिपी नहीं है कि बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की हर अदा पर मरते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई मामलों में रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अपना गुरु भी मान चुके हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुद रणवीर ने इस बात से पर्दा उठाया है. 

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कहा है कि वह अपनी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से टाइम मैनेजमेंट या समय प्रबंधन के टिप्स लेते हैं, क्योंकि वह अपने काम और निजी जीवन को मैनेज करने में मास्टर हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने शनिवार को मुंबई में अंर्तराष्ट्रीय घड़ी ब्रांड फ्रैंक मुलर के ब्रांड एम्बेसडर घोषित किए जाने के बाद यह बात शेयर की. 

दीपिका पादुकोण ने जब शेयर की अपनी तस्वीर, तो रणवीर सिंह ने कहा कुछ ऐसा...

मीडिया से बातचीत करते हुए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कहा, "फिलहाल, जब मैं अपने करियर में व्यस्त हूं, ऐसे में अपने पसंदीदा किसी काम को करना लग्जरी से कम नहीं है, बहरहाल इसके लिए मैं किसी को दोष नहीं दे रहा हूं. हर वह चीज जिसे मैं करता हूं उससे मुझे प्यार है और मुझे अपना काम प्यारा है, लेकिन मैं हर चीज में संतुलन बनाए रखने की दिशा में काम कर रहा हूं."

VIDEO: पब्लिक ईवेंट में अपनी शादी भूल गईं दीपिका पादुकोण! लोग बोले- 'बेचारा रणवीर'

रणवीर (Ranveer Singh) ने आगे कहा, "जब आप कुशल समय प्रबंधन की बात करते हैं तो मैं अपनी खूबसूरत पत्नी (दीपिका पादुकोण) के नक्शेकदम का आंख मूंदकर अनुसरण कर रहा हूं, जो वाकई टाइम मैनेजमेंट में मास्टर हैं. मैं उनसे इस बारे में टिप्स ले रहा हूं और इसे बेहतर बना रहा हूं." वहीं अगर काम की बात करें तो रणवीर और दीपिका जल्द ही कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आएंगे. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें