close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रणवीर सिंह के 'रेड डेविल' लुक से डरकर रोने लगी बच्ची, VIDEO हुआ VIRAL

रणवीर सिंह अपने अतरंगी स्टाइल के लिए जाने जाते हैं लेकिन उनके इस स्टाइल को एक छोटी बच्ची नहीं समझ पाई और उन्हें देखते ही रोने लगी...

रणवीर सिंह के 'रेड डेविल' लुक से डरकर रोने लगी बच्ची, VIDEO हुआ VIRAL
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अतरंगी स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. उनके डिफ्रेंट लुक्स हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं. लेकिन उनके इस स्टाइल को एक छोटी बच्ची नहीं समझ पाई और उन्हें देखते ही रोने लगी. अब इस वीडियो के सामने आने के बाद से लोग रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को ट्रोल कर रहे हैं और वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.

मंगलवार रात रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए. जहां से उनकी एक रेड ड्रेस वाली कुछ तस्वीरें सामने आईं. इन तस्वीरों ने ही सबका ध्यान खींचना शुरू कर दिया. जहां कोई रणवीर (Ranveer Singh) को 'लाल परी' तो कोई 'लाल बेगम' कहकर पुकार रहा था. लेकिन बाद में इसी जगह का एक वीडियो सामने आया जिसे देखकर आप भी हैरत में आ जाएंगे... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lil kiddo got scared of i Baba

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि कैसे रणवीर (Ranveer Singh) अपने सिर को ढंके हुए एक अजीबो गरीब लाल रंग के लिबास में कार की तरफ बढ़ रहे हैं. जहां एक बच्ची भी अपने पिता की गोद में खड़ी है. रणवीर पर नजर पड़ते ही यह लड़की रोने लगती है. रणवीर प्यार से उसकी पीठ पर हाथ भी फेरते हैं, लेकिन बच्ची मुंह मोड़कर पापा के गले लग जाती है.

iifa 2019

ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जब रणवीर ने अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से सुर्खियां बटोरी हो. 33 वर्षीय स्टार ने पहले भी अपने मारियो पोशाक को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद बीते हफ्ते रणवीर ने अपने लाखों रुपये की कीमत वाले बरबेरी लुक से सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया था. 

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही आगामी फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. शादी के बाद पहली बार इस फिल्म में पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

यह वीडियो भी देखें -