Ranveer Singh ने Mahesh Babu को कहा 'बड़ा भाई', इस प्रोजेक्ट के लिए मिलाया हाथ
Advertisement

Ranveer Singh ने Mahesh Babu को कहा 'बड़ा भाई', इस प्रोजेक्ट के लिए मिलाया हाथ

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) हाल ही में एक विज्ञापन शूट के लिए एक-दूसरे के साथ आए हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इंस्टाग्राम पर सेट से महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है.

फोटो साभार: रणवीर सिंह इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) हाल ही में एक विज्ञापन शूट के लिए एक-दूसरे के साथ आए, जिसके बाद दोनों अभिनेता एक-दूसरे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. जहां रणवीर ने महेश बाबू को अपने साथ काम करने वाले सबसे अच्छे सज्जनों में से एक बताया, वहीं तेलुगू अभिनेता भी उनकी तारीफ में चार चांद लगा रहे हैं.

  1.  रणवीर सिंह और महेश बाबू एक ऐड शूट के लिए साथ आए
  2. दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं
  3. रणवीर सिंह ने महेश बाबू के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है
  4.  

रणवीर सिंह ने शेयर की तस्वीर
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इंस्टाग्राम पर सेट से महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में दोनों एक्टर्स एक दूसरे से बात करते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा, ‘एक बेहतरीन जेंटलमैन, जिनके साथ मुझे काम करने का मौका मिला. हमारी बातचीत हमेशा ही उम्दा रहती है. प्यार और बहुत सारा सम्मान अपने बड़े भाई महेश जी को.’ रणवीर सिंह की ये फोटो इस वक्त सोशल मीडिया पर इस वक्त हंगामा मचा रही है. रणवीर सिंह और महेश बाबू दोनों ही स्टार्स के फैंस इन दोनों स्टार्स को एक साथ देखने के लिए खासा एक्साइटेड हैं. 

महेश बाबू ने रणवीर को कहा थैंक्यू
साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) भी एक्टर रणवीर सिंह के इस प्यार का जवाब दिए बिना नहीं रह सके. उन्होंने अपनी इंस्टास्टोरी पर पोस्ट कर रणवीर सिंह को अपने ही अंदाज में जवाब दिया है. महेश बाबू ने लिखा, ‘आपके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा मेरे भाई रणवीर सिंह. भावानाएं दोनों ही तरफ एक जैसी थी.’ महेश बाबू की ये पोस्ट आप नीचे देख सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

इस ऐड फिल्म में दिखेंगे स्टार्स
बताते चलें कि रणवीर सिंह और महेश बाबू (Mahesh Babu) ने थम्स अप कोल्डड्रिंक के लिए साथ में शूट किया है. दोनों एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं. गौर करने वाली बात है कि रणवीर और महेश दोनों ही इस ब्रांड के एम्बेसडर हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है जब रणवीर और महेश बाबू को साथ देखा गया हो. इससे पहले भी रणवीर और महेश ने थम्स अप कोल्ड ड्रिंक के लिए साथ में विज्ञापन किया था. वो फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news