Ranveer Singh की '83’ क्रिसमस पर होगी रिलीज, ‘सूर्यवंशी’ के लिए 2021 का करना होगा इंतजार
Advertisement

Ranveer Singh की '83’ क्रिसमस पर होगी रिलीज, ‘सूर्यवंशी’ के लिए 2021 का करना होगा इंतजार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में कैटरीना कैफ, जावेद जाफरी, गुलशन ग्रोवर, कुमुद मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, विवान भटेना और सिकंदर खान भी हैं. इनके अलावा सिंघम के तौर पर अजय देवगन और सिंबा के तौर पर रणवीर सिंह ने भी विशेष भूमिकाएं निभाई हैं.

अक्षय कुमार और रणवीर सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः जब से सरकार ने सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति दी है, तब से फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों के रिलीज पर विशेष ध्यान दे रहे हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट ‘बॉलीवुडलाइफ.कॉम’ के अनुसार, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म ‘83’ और ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) के सह-निर्माता हैं. रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने बताया कि रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’ क्रिसमस पर रिलीज होगी, जबकि अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 2021 में आएगी. वह आगे बताते हैं, ‘हम निश्चित रूप से ‘सूर्यवंशी’ के लिए फिल्म ‘83’ की तारीख नहीं बदलना चाहते. क्रिसमस पर फिल्म ‘83’ के रिलीज होने की उम्मीद है. हम, निर्देशक और अभिनेता के साथ मिलकर ‘सूर्यवंशी’ की नई तारीख तय करेंगे. जैसी उम्मीद है, फिल्म अगले साल जनवरी और मार्च के बीच रिलीज हो जानी चाहिए.’

अगले साल रिलीज होगी ‘सूर्यवंशी’
फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अजय देवगन ने सिंघम और रणवीर सिंह ने सिंबा के रूप में विशेष भूमिकाएं निभाई हैं. इनके अलावा कैटरीना कैफ, जावेद जाफरी, गुलशन ग्रोवर, कुमुद मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, विवान भटेना और सिकंदर खान भी फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं. इस फिल्म को 24 मार्च को रिलीज करने की योजना थी, पर कोरोना संक्रमण की वजह से फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था. यह फिल्म रोहित शेट्टी पिक्चर, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले निर्मित हुई है. वहीं, दूसरी ओर 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की वीरगाथा को बयां करने वाली फिल्म ‘83’ को पहले 10 अप्रैल को रिलीज करना था. महामारी के चलते इसकी रिलीज को आगे के लिए टाल दिया गया था. फिल्म में रणवीर सिंह ने कपिल देव, मोहम्मद अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन के अलावा कई कलाकारों ने निर्णायक भूमिकाएं निभाई हैं.

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 14: क्या Eijaz Khan और Pavitra Punia के बीच बढ़ रही नजदीकियां?

सिनेमा प्रेमियों को थियेटर में रिलीज होने का है इंतजार
जब शिबाशीष से देरी के चलते फिल्म को हुए नुकसान के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने बताया, ‘ये बड़ी फिल्में हैं और जब ये रिलीज होती हैं, तब इनसे जो रेवेन्यू होगा, उनसे नुकसान की भरपाई हो जाएगी.’ उन्होंने भरोसा दिलाया, ‘स्थिति सामान्य होने पर, ‘सूर्यवंशी’ और ‘83’ रिलीज होने वालीं शुरुआती फिल्मों में शुमार होंगी.’ खैर, यह खबर निश्चित रूप से सभी सिनेमा प्रेमियों के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान ला देगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news