'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्‍म करने वाले रणवीर शौरी की शिकायत, 'नहीं मिल रहीं बड़ी फिल्‍में'
Advertisement

'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्‍म करने वाले रणवीर शौरी की शिकायत, 'नहीं मिल रहीं बड़ी फिल्‍में'

फिल्म 'हल्‍का' में रणवीर शौरी ऑटो ड्राइवर का किरदार निभा रहे हैं, जो कि दिल्ली के स्लम एरिया में रहता है और किस तरह से उसका बेटा पिचकु टॉयलेट के लिए सब से लड़ता है.

'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्‍म करने वाले रणवीर शौरी की शिकायत, 'नहीं मिल रहीं बड़ी फिल्‍में'

नई दिल्‍ली: रणवीर शौरी इन दिनों अपनी फिल्म हल्का को प्रमोट करने में लगे हुए हैं. कई फिल्म फेस्टिवलों में ढेर सारे अवार्ड जीतने वाली फिल्म 'हल्का' जल्द ही सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है. रणवीर शौरी, जो कि अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, आजकल बड़े बजट की कमर्शियल फिल्मों से नदारद हैं, जिसकी वजह वह बताते हैं कि उन्हें बड़ी फिल्मों से ऑफर ही नहीं आते.

Zee News से हुई खास बातचीत में रणवीर शौरी ने बताया कि उन्होंने हमेशा से अलग-अलग तरह के किरदार और अच्छी स्क्रिप्ट के लिए काम किया है, लेकिन इन दिनों उन्हें ढंग की फिल्में और अच्छी स्क्रिप्ट ऑफर नहीं हो रहे हैं. यही वजह है कि वह बड़ी कमर्शियल फिल्मों का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं. हालांकि रणवीर यह भी कहते हैं कि उन्होंने कई अच्छी फिल्में की हैं जो लोगों को खूब पसंद आई हैं. भले ही वह कमर्शियली बड़ी हिट न रही हों लेकिन उनमें उनके काम को सराहा गया.

रणवीर शौरी आगे बताते हैं कि उन्होंने "सिंह इस किंग", "एक था टाइगर" जैसी कई बड़ी कमर्शियल फिल्मों में अभिनय किया है, लेकिन इस तरह की फिल्में और ढंग की स्क्रिप्ट फिलहाल उन्हें ऑफर ही नहीं हो रही हैं. हालांकि वह ऐसी फिल्‍मों की तलाश में बेसब्र हैं. उनका कहना है कि शायद मीडिया के माध्यम से उनकी बात लोगों तक पहुंचे और उन्हें बड़ी कमर्शियल फिल्मों के ऑफर मिलें.

फिल्म 'हल्‍का' में रणवीर शौरी ऑटो ड्राइवर का किरदार निभा रहे हैं, जो कि दिल्ली के स्लम एरिया में रहता है और किस तरह से उसका बेटा पिचकु टॉयलेट के लिए सब से लड़ता है. भारत देश में सैनिटेशन एक बहुत बड़ी समस्या है और ऐसे में यह फिल्म सैनिटेशन की वास्तविक समस्या को बड़े पर्दे पर दिखाने की कोशिश में है. 'हल्‍का' में रणवीर शौरी, पाओली डैम के साथ मुख्य भूमिका में पिचकु का किरदार कर रहे बाल कलाकार तथास्तु हैं. फिल्म को निर्देशित नीला माधब पांडा ने किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news