दिग्‍गज बॉलीवुड अभिनेत्री ने कारोबारी के खिलाफ दर्ज कराया रेप का केस, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार
Advertisement

दिग्‍गज बॉलीवुड अभिनेत्री ने कारोबारी के खिलाफ दर्ज कराया रेप का केस, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

पुराने जमाने की इस मशहूर फिल्‍म अभिनेत्री ने एक महीने पहले भी इसी कारोबारी पर उनका पीछा करने और उन्हें धमकाने के आरोप लगाया था.

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की एक मशहूर एक्‍ट्रेस ने एक व्‍यापारी के खिलाफ बलात्‍कार का मामला दर्ज कराया है. मुंबई के जुहू पुलिस स्‍टेशन में दर्ज हुए इस मामले को अब क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है. न्‍यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. याद दिला दें कि पुराने जमाने की इस मशहूर फिल्‍म अभिनेत्री ने एक महीने पहले भी इसी कारोबारी पर उनका पीछा करने और उन्हें धमकाने के आरोप लगाया था. न्‍यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार इस अरोपी को मुंबई पुलिस ने पिछली रात गिरफ्तार कर लिया था.

बता दें कि इस अभिनेत्री का पीछा करने और उन्हें धमकाने के आरोपी कारोबारी को मुंबई पुलिस ने फरवरी में हिरासत में लिया था. पुलिस ने कारोबारी के खिलाफ स्टॉकिंग और धमकी देने के आरोप में केस भी दर्ज किया था. इस अभिनेत्री ने जुहू थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि सरफराज उर्फ अमन खन्ना नामक एक कारोबारी उनके घर आया और उनके गार्ड के साथ बदतमीजी और मारपीट की. उसने एक्‍ट्रेस को भी भुगत लेने की धमकी दी.

अभिनेत्री ने यह भी आरोप लगाया है कि सरफराज उन्हें पिछले कुछ दिनों से व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेज रहा था. जिससे वह काफी परेशान थीं. पुलिस ने सरफराज के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने सरफराज के खिलाफ पीछा करने 354 (D) और महिला को सरेआम धमकाने के खिलाफ 509 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news