close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमेरिकन रैपर निप्सी हसल की गोली मारकर हत्या, सकते में आए सेलेब्स

मी नॉमिनेटेड रैपर निप्सी हसल की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

अमेरिकन रैपर निप्सी हसल की गोली मारकर हत्या, सकते में आए सेलेब्स
(फोटो साभार- @NipseyHussle)

नई दिल्ली : ग्रैमी नॉमिनेटेड रैपर निप्सी हसल की रविवार को उनके क्लोदिंग स्टोर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से यूएस मनोरंजन जगत सकते में आ गया है. सिंगर रेहाना, ड्रेक और अन्य कई अमेरिकन सेलेब्स ने इस हादसे के बारे में शोक व्यक्त किया है. सभी सेलेब्स हैरान है कि इतनी बड़ी घटना कैसे और क्यों हुई? रैपर निप्सी की उम्र महज 33 साल थी. 

यूएस पुलिस का कहना है कि रैपर की हत्या ब्रोवार्ड काउंटी में तब की गई जब वह मोटरसाइकिल खरीदने गए हुए थे. वहां मौजूद लोगों के मुताबिक, रैपर के ऊपर कई राउंड फायर किए गए. निप्सी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने निप्सी को मृत घोषित कर दिया. 

मौत के मुंह से बचकर लौटे सिंगर परमीश वर्मा, मां के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

रेहाना ने इस खबर के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि इस बात का कोई मतलब नहीं बनता. मेरी आत्मा हिल गई है. भगवान निप्सी की आत्मा को शांति दे. मैं इस हादसे के लिए बहुत सॉरी फील कर रहूं. निप्सी तुम बहुत अच्छे इंसान से थे. 

बता दें कि कुछ ही घंटे पहले हसल ने ट्वीट किया था कि मजबूत दुश्मन होना एक आशीर्वाद की तरह है. रैपिंग की दुनिया में 33 साल के निप्सी ने कड़े संघर्ष के बाद सफलता पाई. निप्सी के 'विक्ट्री लैप' को सर्वश्रेष्ठ रैप एल्बम के लिए नामांकित किया गया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें