गाड़ी से उतरते वक्त मास्क पहनना भूल गईं Rashmika Mandanna, और फिर..

दोनों ही फिल्मों की शूटिंग अभी जारी है और इसी सिलसिले में रश्मिका फिलहाल मुंबई में मौजूद हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई की एक लोकेशन पर स्पॉट किया गया.

गाड़ी से उतरते वक्त मास्क पहनना भूल गईं Rashmika Mandanna, और फिर..
रश्मिका मंदाना

नई दिल्ली: तमिल, तेलुगू और कन्नड़ सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म गुड बाय (Goodbye) और मिशन मजनू (Mission Majnu) में काम करती नजर आएंगी. दोनों ही फिल्मों की शूटिंग अभी जारी है और इसी सिलसिले में रश्मिका फिलहाल मुंबई में मौजूद हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई की एक लोकेशन पर स्पॉट किया गया.

भूल गईं मास्क पहनना
रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जब अपनी गाड़ी से बाहर उतरीं तो वह मास्क पहनना भूल गईं. पापाराजी उनकी तस्वीरें लेने के लिए इंतजार कर रहे थे लेकिन जब उन्हें ध्यान आया कि वह अपना मास्क भूल गई हैं तो उनका बहुत क्यूट रिएक्शन देखने को मिला. हालांकि क्योंकि कैमरा ऑन थे तो रश्मिका का रिएक्शन कैमरा में रिकॉर्ड हो गया जो हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं.

याद आया तो हुईं शॉक
रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का ये वीडियो पापाराजी विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. रश्मिका अपनी गाड़ी से बाहर उतरती हैं और जैसे ही उन्हें याद आता है कि वह अपना मास्क भूल गई हैं तो वह अचानक से शॉक हो जाती हैं और 'ओह नो' कहते हुए अपने हाथों से चेहरे को ढंकते हुए वापस गाड़ी की तरफ मुड़ जाती हैं.

हाथों से ढंकने लगीं चेहरा
वीडियो में रश्मिका (Rashmika Mandanna) लगातार अपने हाथों से चेहरे को ढंकने की कोशिश करती नजर आ रही हैं और इसी बीच एक शख्स गाड़ी से उन्हें एक मास्क निकालकर देता है. हालांकि रश्मिका (Rashmika Mandanna) उस मास्क की बजाए एक ब्लैक कलर का दूसरा मास्क पहनती हैं और इसके बाद वह पापाराजी के सामने खड़ी होकर तस्वीरें खिंचवाती हैं.

VIDEO

ये भी पढ़ें:अनुपमा ने मानी हार, परिवार के लिए काव्या के आगे टेके घुटने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.