Raveena Tandon ने Akshay Kumar को बताया 'दोस्त', Shilpa Shetty संग रिश्ते के भी बताए हालात!
Advertisement

Raveena Tandon ने Akshay Kumar को बताया 'दोस्त', Shilpa Shetty संग रिश्ते के भी बताए हालात!

Raveena Tandon Akshay Kumar: एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सालों के बाद अपने और अक्षय कुमार के रिश्ते पर बात की है. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया, उनका शिल्पा शेट्टी के साथ कैसा रिलेशन है.

रवीना टंडन अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

Raveena Tandon and Shilpa Shetty: 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं. रवीना टंडन कमाल के किरदार और पर्सनल लाइफ को लेकर आज भी अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक समय था जब रवीना टंडन का नाम एक्टर अक्षय कुमार से खूब जोड़ा जाता था लेकिन फिर दोनों ही एक्टर्स ने अपने रास्ते अलग कर लाइफ में मूव ऑन कर लिया था. अब एक्ट्रेस ने कई सालों के बाद अक्षय कुमार को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है. रवीना टंडन ने अपने इंटरव्यू में अक्षय कुमार को दोस्त बताते हुए कई बातें कही हैं. 

रवीना टंडन ने अक्षय कुमार को बताया 'दोस्त'!

रवीना टंडन ने ई-टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में अपने कई को-स्टार्स के बारे में बात की है. जहां एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार को लेकर भी कई बातें कही हैं. रवीना टंडन ने कहा- अक्षय और मैं आज भी दोस्त हैं. हर किसी लाइफ में एक सफर होता है, जिसकी इज्जत करनी चाहिए और मूवऑन करके दोस्ती रखनी चाहिए... रवीना टंडन ने साथ ही कहा- मुझे लगता है वह हमारी इंडस्ट्री के मजबूत पिलर्स में से एक हैं. 

शिल्पा शेट्टी संग रिश्ते पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

रवीना टंडन ने इसी इंटरव्यू में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बारे में बात की है. रिपोर्ट्स के अनुसार, रवीना से रिश्ता टूटने के बाद अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी रिलेशनशिप में रहे थे. एक्ट्रेस ने शिल्पा संग रिश्ते पर बात करते हुए कहा- कुछ चीजें ऐसी थीं जिन्होंने हमें बांधा. कुछ ऐसे अनुभव थे जिन्होंने हमें एक साथ बांधा था. शिल्पा और शमिता दोनों ही मेरे पति की अच्छी दोस्त हैं. हम अपने अच्छे और बुरे समय साथ शेयर करते रहते हैं. 

सालों बाद रवीना-अक्षय को साथ देख फैंस हुए थे सप्राइज!

बता दें, कुछ ही दिनों पहले रवीना टंडन और अक्षय कुमार एक इवेंट में साथ दिखाई दिए थे. स्टेज शेयर करने से लेकर इवेंट में साथ बैठने तक, दोनों को सालों बाद एक फ्रेम में देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था. रिपोर्ट्स की मानें तो 90 दशक के आखिरी में अक्षय और रवीना ने कुछ समय के लिए एक-दूसरे को डेटे किया था. 

जरूर पढ़ें-

'बहुत बिजी हैं कालीन भैया...' एक नहीं दो नहीं साल 2023 में पंकज त्रिपाठी की कई फिल्में-वेब सीरीज होंगी रिलीज
Monalisa: उफ्फ! ब्लू स्विमसूट पहन भोजपुरी बाला ने दिखाया हुस्न कमाल, तस्वीरें देख लोग बोले- तुम हो बवाल...

Trending news