Zee Rozgar Samachar

बॉलीवुड में ड्रग की जांच पर खुलकर बोलीं रवीना टंडन कहा-'सफाई का सही समय'

अभिनेत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सफाई का वक्त आ गया है. इस कदम का स्वागत करती हूं. इससे हमारी आने वाली पीढ़ी की मदद होगी. शुरुआत यहीं से करें, धीरे-धीरे सभी सेक्टर्स की ओर बढ़ें. 

बॉलीवुड में ड्रग की जांच पर खुलकर बोलीं रवीना टंडन कहा-'सफाई का सही समय'

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले से संबंधित ड्रग एंगल पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी जांच के दायरे को आगे बढ़ा दिया है, जिससे अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) काफी खुश हैं. 

मंगलवार को रवीना ने ट्विटर पर गुनहगारों के लिए सजा की मांग की है. अभिनेत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सफाई का वक्त आ गया है. इस कदम का स्वागत करती हूं. इससे हमारी आने वाली पीढ़ी की मदद होगी. शुरुआत यहीं से करें, धीरे-धीरे सभी सेक्टर्स की ओर बढ़ें. इसे जड़ से उखाड़ फेंके. इसका उपयोग करने वाले, डीलर्स/सप्लायर्स सभी दोषियों को सजा दें. उन बड़े लोगों को सबक सिखाएं, जो आंख बंद कर लोगों को बर्बाद कर रहे हैं.'

सोशल मीडिया पर लोग रवीना के इस बयान का खुलकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आपको सामने आकर यह कहते देख कि अब सफाई का वक्त आ गया है, काफी अच्छा लग रहा है.' एक अन्य युवक ने लिखा, 'कुडोस मैम. हां हम युवाओं के लिए यह जांच काफी जरूरी है.'

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.