जल्‍द ही नानी बनने जा रही हैं रवीना टंडन, देखिए बेटी के बेबी शावर के INSIDE PHOTOS

रवीना की बेटी ने इस बेबी शावर के फोटो शेयर करते हुए अपनी मां के लिए लिखा, 'होने वाली नानी के लिए चीयर्स.. कई लोग आपको निस्‍वार्थ प्रेम के बारे में बताते हैं लेकिन रवीना टंडन ने यह कर के दिखाया है...'

जल्‍द ही नानी बनने जा रही हैं रवीना टंडन, देखिए बेटी के बेबी शावर के INSIDE PHOTOS
फोटो साभार @poojamakhija/Instagram

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की 'मस्‍त-मस्‍त गर्ल' यानी रवीना टंडन (Raveena Tandon) अब नानी बन चुकी हैं. सुनने में यह भले ही आपको थोड़ा अटपटा लगे लेकिन यह सच है. अपनी बेटी के जीवन में आ रही इस खुशी से रवीना काफी खुश हैं और उन्‍होंने हाल ही में बेटी की गोद भराई की रस्‍म भी की. इस रस्‍म की तस्‍वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर उन्‍होंने शेयर की, रवीना को चारों तरफ से बधाई मिलने लगी. रवीना ने अपनी बेटी पूजा मखीजा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए एक भावनात्‍मक पोस्‍ट भी शेयर किया है. 

रवीना की बेटी  ने इस बेबी शावर के फोटो शेयर करते हुए अपनी मां के लिए लिखा, 'होने वाली नानी के लिए चीयर्स.. कई लोग आपको निस्‍वार्थ प्रेम के बारे में बताते हैं लेकिन रवीना टंडन ने यह कर के दिखाया है. अपनी गोद ली हुई बेटी की गोद भराई की रस्‍म इतनी अच्‍छी तरीके से करने के आपके भाव से अभिभूत हूं...' 

बता दें कि 1995 में 21 साल की उम्र में रवीना ने 11 साल की पूजा और 8 साल की छाया को गोद लिया था. यह दोनों लड़कियां रवीना के कजिन की बेटियां हैं, जिनका निधन हो गया था. इसके बाद रवीना ने इन दोनों को पाला है. बाद में रवीना ने साल 2004 में अनिल थड़ानी से शादी की और उनके दो बच्‍चे हैं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.