Tip Tip Barsa Pani में रवीना टंडन ने अक्षय कुमार को kiss करने से किया था मना, डायरेक्टर के सामने रखीं थी ये शर्तें
Advertisement

Tip Tip Barsa Pani में रवीना टंडन ने अक्षय कुमार को kiss करने से किया था मना, डायरेक्टर के सामने रखीं थी ये शर्तें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का नाम जब भी सामने आता है उनके साथ ही उनका एवरग्रीन सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' जरुर याद आता है. लेकिन इस गाने को लेकर उस वक्त बहुत बवाल मचा था. इस गाने को करने के लिए रवीना ने डायरेक्टर के सामने कई शर्तें रखी थी. 

 

Tip Tip Barsa Pani में  रवीना टंडन ने अक्षय कुमार को kiss करने से किया था मना, डायरेक्टर के सामने रखीं थी ये शर्तें

Raveena tandon: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का नाम जब भी सामने आता है उनके साथ ही उनका एवरग्रीन सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' जरुर याद आता है. आज इतले सालों बाद भी लोग ये गाना सुनना पसंद करते हैं. इस गाने में पीले रंग की साड़ी पहनकर रवीना ने जो हुस्न की बिजलियां गिराई हैं वो आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं. मोहरा फिल्म का बेस्ट पार्ट रवीना का गाना था. इस गाने में अक्षय कुमार और रवीना की केमिस्ट्री देखकर सभी लोग हैरान हो गए थे. इस गानें में दोनों की केमिस्ट्री की आज भी चर्चा होती है. जरा सोचिए आज इस जमाने में इस  गाने  को इतना हॉट माना जाता है तो उस जमाने में जब लोगों ने रवीना को इस अंदाज में देखा होगा तो लोगों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई होगी. 

रवीना ने रखी थी शर्तें

हाल ही में रवीना ने एक इंटरव्यू के दौरान इस गाने को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि इस गाने को शूट करने के लिए उन्होंने कुछ शर्तें रखी थीं. उनकी शर्तों को जब पूरा किया गया तभी वो गाने को शूट करने के लिए राजी हुई. उन्होंने कहा, 'सेंशुअलिटीऔर सेक्सुएलिटी में अंतर होता है. इससे  पहले भी मैने  सेंशुअस गाने किए थे, लेकिन उन गानों में  कुछ भी ओवर नहीं था. इस सॉन्ग में कुछ बातों को लेकर मैं बहुत क्लियर थी. मैं अपनी साड़ी नहीं उतारूंगी, कोई किसिंग सीन नहीं होगा.'

रवीना को पापा का सताया था डर 

बता दें मोहरा फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिला था, लेकिन इस फिल्म से ज्यादा चर्चा 'टिप टिप बरसा पानी' की हुई थी. हालांकि खबरों के मुताबिक रवीना इस गाने को करने में कंफर्टेबल बिल्कुल नहीं थी. उन्हें इस बात का डर था कि उनके पापा को बिल्कुल पसंद नहीं आएगा, लेकिन डायरेक्टर के समझाने के बाद रवीना गाने को करने के लिए राजी हुई. 

Trending news