VIDEO: रवि किशन बोले- ड्रग्स वाले बयान के बाद मिल रही जान की धमकी

बीते दिनों रवि किशन (Ravi Kishan) ने लोक सभा में कहा था कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है.

VIDEO: रवि किशन बोले- ड्रग्स वाले बयान के बाद मिल रही जान की धमकी

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही लगातार बॉलीवुड को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन पर लगातार सामने आती खबरों से हर कोई सकते में हैं. वहीं लोक सभा सत्र में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर बयान देने वाले सांसद व अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) भी मुश्किलों में घिर गए हैं. रवि किशन का कहना है कि उन्हें ड्रग्स वाले बयान के बाद से जान की धमकियां मिल रही हैं. 

याद दिला दें कि बीते दिनों रवि किशन (Ravi Kishan) ने लोक सभा में बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर कहा था कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है. जिसके बाद जया बच्चन ने भी उनका विरोध किया था. वहीं अब रवि किशन ने चौंकाने वाला दावा किया है कि उन्हें इस बयान के कारण धमकियां दी जा रही हैं.

देश के भविष्य के लिए 2, 5 गोली खा भी लेंगे 
ट्विटर पर रवि किशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह इस बात को सुनाते दिख रहे हैं. वह कहते हैं, 'देश के बच्चों के लिए, भविष्य के लिए, अपने भारत के लिए, फिल्म इंडस्ट्री के बच्चों के लिए और युवाओं के लिए हमने आवाज उठाई है.उसमें मैंने यह नहीं सोचा कि हमें कोई जान से मार देगा. अगर मार भी देता है तो देश के भविष्य के लिए 2, 5 गोली खा भी लेंगे तो कोई चिंता नहीं है.'  अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

इनके फोन हैं NCB के कब्जे में
सूत्रों के मुताबिक NCB ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर. रकुलप्रीत सिंह, करिश्मा प्रकाश, सिमोन खंबाटा और जया साहा के फोन अपने कब्जे में ले लिए हैं. सूत्रों के मुताबिक अब इनके फोन का डाटा रिकवर किया जाएगा. बताया जा रहा है कि ड्रग मामले में गिरफ्तार. केजे ऊर्फ करमजीत ने एनसीबी को पूछताछ में 50 लोगों के नाम बताए हैं और अब जब्त किए गए फोन का डाटा रिकवर कर एनसीबी उन नामों का मिलान करना चाहती है.

अब तक 20 गिरफ्तार 
ड्रग मामले में NCB ने अबतक 35 लोगों से पूछताछ की है और 20 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. . लेकिन अभी पूछताछ खत्म नहीं हुई है. सूत्रों की माने तो NCB ने अभी तक क्लीन चिट नहीं दी है और आगे भी पूछताछ जारी रहेगी. (इनपुट ANI)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें