close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे साथ होगा रवि किशन की बेटी का डेब्यू, 'सब कुशल मंगल' से हुई बॉलीवुड एंट्री

पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे और अभिनेता रवि किशन की बेटी अपने फिल्मी करियर की भी शुरुआत करने जा रही हैं. 

पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे साथ होगा रवि किशन की बेटी का डेब्यू, 'सब कुशल मंगल' से हुई बॉलीवुड एंट्री
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : फिल्म 'सब कुशल मंगल' की कहानी बिहार में प्रचलित 'पकड़ौआ विवाह' पर आधारित है. इस फिल्म के साथ अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा और अभिनेता रवि किशन की बेटी रीवा किशन अपने फिल्मी करियर की भी शुरुआत करने जा रही हैं. फिल्म के निर्माता नितिन मोहन हैं. 

फिल्म का मुहूर्त सोमवार को रांची के टाटीसिलवे में संपन्न हुआ, जिसमें 'प्रेम रोग' की चर्चित अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे, अभिनेता रवि किशन, निर्माता नितिन मोहन व प्राची मनमोहन, अभिनेता प्रियांक शर्मा, अभिनेत्री रीवा किशन, अक्षय खन्ना और टुन्नू शर्मा शामिल हुए. 

PICS: रवि किशन की बेटी रीवा ने की बॉलीवुड में एंट्री, शुरू की फिल्म की शूटिंग

फिल्म के निर्माता नितिन मनमोहन ने मंगलवार को बताया कि प्रियांक शर्मा और रीवा किशन की यह डेब्यू फिल्म है, जो पकड़ौआ विवाह की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म की शूटिंग झारखंड में अप्रैल तक होनी है. फिल्म का निर्माण वन अप एंटरटेंमेंट के बैनर तले किया जा रहा है. वहीं रवि किशन ने अपनी बेटी रीवा की पहली फिल्म 'सब कुशल मंगल' के मुहूर्त के मौके पर खुशी जाहिर की और कहा, 'मुझे गर्व है कि मेरी बेटी का करियर झारखंड की धरती से शुरू हो रहा है.'

उल्लेखनीय है कि बिहार में पकड़ौआ विवाह में पहले लड़के का अपहरण कर लिया जाता है और फिर उसे घर ले जाकर उसकी शादी करा दी जाती है. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें