रविशंकर प्रसाद की इस बात ने अजय देवगन का दिन बना दिया, आप भी जानें

फिल्म 'तानाजी' की बात करें तो ओम राउत ने इस फिल्म से बॉलीवुड फिल्म निर्देशन में कदम रखने के साथ ही साबित कर दिया है कि वह एक अच्छी पीरियड फिल्म बना सकते हैं. सैफ अली खान ने भी इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया है.

रविशंकर प्रसाद की इस बात ने अजय देवगन का दिन बना दिया, आप भी जानें
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. फिल्म ने छठे दिन 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया. फिल्म को मिल रहे प्यार को देखते हुए हरियाणा सरकार ने भी इसे राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है. महाराष्ट्र में भी ये टैक्स फ्री होगी. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री बालासाहेब थोराट ने कहा कि कैबिनेट की बैठक में फिल्म तानाजी पर चर्चा हुई है, बैठक में हर कोई फिल्म तानाजी को टैक्स-फ्री करने पर राजी हो गया है. मुख्यमंत्री जल्द इसकी घोषणा कर सकते हैं.

इन तीन खुशखबरियों के बाद अजय देवगन के लिए और बड़ी खबर आई है. केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने 'तानाजी' को देखने के बाद इस फिल्म की तारीफ की है. अजय देवगन को टैग करते हुए उन्होंने लिखा कि यह अद्भुत फिल्म है, जो भारत के अनसुने नायक तानाजी मालसुरे के असाधारण साहस को दिखाती है. फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने बहुत अच्छा काम किया, लेकिन फिल्म में अजय देवगन सबसे अच्छे थे. रविशंकर के इस ट्वीट पर अजय देवगन ने तानाजी की टीम की ओर से धन्यवाद दिया.

बुधवार यानी छठे दिन इस फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में दमदार एंट्री ले ली. इस फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके जारी किए हैं. जिसके बाद से अजय देवगन के फैंस की खुशी थम नहीं रही है. इस तरह अजय देवगन की फिल्म ने रिलीज के बाद पहला हफ्ता पूरा होने से पहले ही एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.  तरण ने अपने ट्वीट में लिखा कि तानाजी अजय देवगन की 100वीं फिल्म है जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा छुआ है. छठे दिन ये 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर गई है. इस तरह साल 2020 में रिलीज होने वाली तानाजी पहली ऐसी फिल्म बन चुकी है जिसने 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली है. यह फिल्म 150 करोड़ के बजट में बनी है.

फिल्म 'तानाजी' की बात करें तो ओम राउत ने इस फिल्म से बॉलीवुड फिल्म निर्देशन में कदम रखने के साथ ही साबित कर दिया है कि वह एक अच्छी पीरियड फिल्म बना सकते हैं. फिल्म के एक-एक सीन पर ओम राउत ने बारीकी से काम किया है. यह फिल्म मराठाओं की शूरवीरता दिखाने में पूरी तरह कामयाब हुई है. बेशक, कई बार ऐतिहासिक फिल्में खासतौर पर युद्ध पर बनी फिल्में बोझिल और उबाऊ हो जाती हैं, लेकिन तानाजी देखकर आपको ऐसा नहीं लगेगा. बहुत दिनों बाद सैफ अली खान इतने बेहतरीन रोल में दिख रहे हैं. फिल्म में काजोल भी अहम भूमिका में हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें