close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

FILM REVIEW: हंस-हंसकर लोटपोट कर देने वाली फिल्म है अक्षय की 'HOUSEFULL 4'

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म 'हाउसफुल 4' एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा गर्ग भूमिकाओं में हैं.

FILM REVIEW: हंस-हंसकर लोटपोट कर देने वाली फिल्म है अक्षय की 'HOUSEFULL 4'
फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' आज (25 अक्टूबर) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' आज (25 अक्टूबर) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म 'हाउसफुल 4' एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा गर्ग भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है.   

Housefull 4

यह तीन भाइयों की पूर्वजन्म की कहानी है, जिसे 600 साल पहले यानी 1419 से 2019 से जोड़कर दिखाया गया है. फिल्म में अक्षय कुमार 'हैरी', रितेश देशमुख 'रॉय' और बॉबी देओल 'मैक्स' नाम के शख्स की भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी लंदन से शुरू होती है, जहां इन तीनों भाइयों को वहां के सबसे बड़े डॉन माइकल भाई को 5 मिलियन डॉलर लौटाने हैं. बस यहीं से शुरू होती है फिल्म की दिलचस्प कहानी. तीनों पैसे लौटाने के लिए वहां के सबसे रईस शख्स ठकराल (रंजीत) की तीन बेटियों को फंसाने में जुट जाते हैं. ये तीनों बेटियों की भूमिका में आपको कृति, नेहा और पूजा नजर आएंगी.

Housefull 4

इन तीनों लड़कियों को अपने प्यार में फंसाने के बाद हैरी, रॉय और मैक्स शादी की तैयारियों में जुट जाते हैं. शादी करने के लिए सब सितमगढ़ पहुंचते हैं. बता दें, यह वही जगह है जहां आज से 600 साल पहले भी ये सभी साथ थे. यानी अब कहानी इनके पिछले जन्म से जुड़ने लगती है. यहां आते ही हैरी को सारी बातें याद आने लगती हैं. उसे यह याद आ जाता है कि 600 साल पहले वह राजकुमार बाला देव सिंह था और उसकी शादी मधु से यानी कृति से हाने वाली थी, लेकिन इस जन्म में वह पूजा से शादी करने जा रहा है. अब इसके बाद क्या होता है यह जानने के लिए आपको खुद थिएटर जाकर पूरी फिल्म देखनी होगी.

Housefull 4

इसमें कोई डाउट नहीं कि फिल्म फुल ऑफ कॉमेडी है. शुरू से लेकर फिल्म के आखिरी तक आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा गर्ग के अलावा सभी सपोर्टिंग स्टार की अभिनय भी तारीफे काबिल हैं. हालांकि तमाम अच्छाइयों के बावजूद फिल्म में एक कमी है और वह है फिल्म की रनिंग स्पीड. जी हां, फिल्म रनिंग स्पीड थोड़ा स्लो है, जिसके कारण बीच-बीच में आपको थोड़ी बोरियत जरूर महसूस होगी. वैसे कुल मिलाकर देखा जाए तो अक्षय का यह दिवाली पैक फुल ऑफ एंटरटेनिंग है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें