FILM REVIEW: एक्शन से भरपूर है विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3'
Advertisement

FILM REVIEW: एक्शन से भरपूर है विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3'

फिल्म की कहानी करणवीर सिंह डोगरा (विद्युत जामवाल), एनकाउंटर स्पेशलिस्ट भावना रेड्डी (अदा शर्मा), बुराक अंसारी (गुलशन देवैया), ब्रिटिशन इंटेलिजेंस की मल्लिका सूद (अंगिरा धार) और अरमान (सुमित ठाकुर) पर केंद्रित है. 

आज (29 नवंबर) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है फिल्म 'कमांडो 3' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन हीरो कहे जाने वाले विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कमांडो 3 (Commando 3)' आज (29 नवंबर) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा गुलशन देवैया, अदा शर्मा, अंगीरा धर, राजेश तैलंग और सुमीत ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं. एक्शन से भरपूर 'कमांडो' फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग 'कमांडो 3' का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह और रिलांयस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है. जहां पिछली फिल्म 'कमांडो 2' में जामवाल ने काले धन को लेकर लड़ाई थी, तो वहीं इस फिल्म में वह अपने फौलादी इरादों के साथ आतंकवादियों के खिलाफ देश पर मरने मिटने को तैयार नजर आ रहे हैं.

fallback

फिल्म की कहानी करणवीर सिंह डोगरा (विद्युत जामवाल), एनकाउंटर स्पेशलिस्ट भावना रेड्डी (अदा शर्मा), बुराक अंसारी (गुलशन देवैया), ब्रिटिशन इंटेलिजेंस की मल्लिका सूद (अंगिरा धार) और अरमान (सुमित ठाकुर) पर केंद्रित है. फिल्म में बुराक अंसारी को एक खतरनाक आतंकवादी के रूप में दिखाया गया है. बुराक लंदन में बैठकर भारत के युवाओं का माइंडवॉश कर रहा है और दिवाली पर भारत एक धमाके की तैयारी भी कर रहा है. बुराक को रोकने के लिए एक टीम बनती है, जिसमें करणवीर सिंह डोगरा और भावना रेड्डी को लंदन भेजा जाता है. 

fallback

लंदन पहुंच कर दोनों मल्लिका सूद और अरमान से मिलते हैं और अपने काम को अंजाम तक पहुंचाने में जुट जाते हैं, लेकिन यह काम इतना आसान नहीं होता है, इसके लिए करणवीर सिंह को बहुत दिमाग लगानी पड़ती है, क्योंकि बुराक का दिमाग इस दौरान करणवीर से एक कदम आगे चलता दिखाई पड़ता है. अब क्या बुराक को करणवीर भारत लेकर आता है, यह जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी. वैसे फिल्म में सभी एक्टर्स ने अपने-अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है. बात करें फिल्म में एक्शन की तो जामवाल एक बार फिर यह साबित कर चुके हैं कि एक्शन के मामले में उनको पीछे करने वाला फिलहाल कोई नहीं है.   

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news