Zee Rozgar Samachar

Entertainment News: लोगों को पसंद नहीं आई Swara Bhaskar की 'रसभरी', फिल्म को लेकर उठ रही ऐसी मांग

इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर लोग स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

Entertainment News: लोगों को पसंद नहीं आई Swara Bhaskar की 'रसभरी', फिल्म को लेकर उठ रही ऐसी मांग
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब

नई दिल्ली: स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की नई फिल्म 'रसभरी (Rasbhari)' अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है. इस फिल्म के रिलीज होते ही लोगों ने ट्विटर पर इसका बहिष्कार करना शुरू कर दिया है. इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर लोग स्वरा भास्कर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही अब तक कई मीम्स (Memes) भी इस पर बन चुके हैं. 

दरअसल, 'रसभरी' को लेकर स्वरा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'दोस्तों! रसभरी के जादू से कोई नहीं बच सकता! आजमा के देखें! रसभरी प्राइम वीडियो इन और प्राइम वीडियो पर अब स्ट्रीम कर रहा है. जरूर देखें.' इसके बाद लोगों ने फिल्म देखी जरूर, लेकिन उन्हें बिलकुल भी पसंद नहीं आई. किसी ने इस फिल्म को फ्लॉप बता दिया, तो किसी ने कहा कि वह अपना सब्सक्रिप्शन अमेजन प्राइम से केंसिल कर रहे हैं. इतना ही नहीं, ट्विटर पर अब इस फिल्म को बैन करने की मांग उठने लगी है. एक यूजर ने लिखा है कि 'ये वेब सीरीज बी ग्रेड और सी ग्रेड फिल्मों से कम नहीं हैं. इसलिए सरकार को इस पर प्रतिबंध लगाना चाहिए.' 

बता दें, 'रसभरी' अमेजन पर बिना ज्यादा प्रमोशन के रिलीज हुई है. इसलिए इस फिल्म के बारे में लोगों को ज्यादा जानकारी भी नहीं थी. स्वरा भास्कर को लेकर पहले से लोग काफी गुस्से में हैं. हाल ही में लोगों ने सीएए विरोध प्रदर्शन के दौरान समुदायों के बीच हिंसा भड़काने का आरोप लगाते हुए स्वरा की गिरफ्तारी की मांग की थी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.