close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'पानीपत' Trailer Review: 'अहमद शाह अब्दाली' के रूप में छा गए संजू बाबा

आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है.

'पानीपत' Trailer Review:  'अहमद शाह अब्दाली' के रूप में छा गए संजू बाबा
आज (5 नवंबर) फिल्म 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पानीपत (Panipat)' अगले महीने 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, लेकिन उससे पहले आज (5 नवंबर) को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है. फिल्म बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. तो चलिए, आज आपको बताते हैं कि कैसा फिल्म का ट्रेलर?

खतरनाक है संजय दत्त का 'पानीपत' का FIRST LOOK! हो रही जमकर तारीफ

आपको सबसे पहले यह बता दें कि फिल्म में संजय दत्त 'अहमद शाह अब्दाली', अर्जुन कपूर 'सदाशिव राव भाऊ', कृति सेनन 'पार्वती बाई', मोहनीश बहल 'नाना साहेब- बालाजी बाजी राव', जीनत अमान 'सकीना बेगम' और पद्मिनी कोल्हापुरे 'गोपिका बाई' किरदार में नजर आ रही हैं. ट्रेलर काफी दमदार है जिसे देखकर हम यह कह सकते हैं कि इस फिल्म को बनाने में आशुतोष गोवारिकर ने बहुत मेहनत की है. साथ ही सभी किरदारों का अभिनय भी दिल जीत रहा था. 

धांसू है 'पानीपत' में अर्जुन कपूर का अंदाज, रिलीज हुआ FIRST LOOK

अर्जुन कपूर पहली बार इस तरह की भूमिका निभाने जा रहे हैं, इसलिए फिल्म में डायलॉग बोलते वक्त उनमें वह कॉन्फीडेंट नजर नहीं आता जो वाकई में होना चाहिए. चूंकि ट्रेलर फिल्म का एक बहुत ही छोटा सा हिस्सा होता है, इसलिए हम अर्जुन की अभिनय को इसके सहारे नहीं तोल सकते. वहीं, बात करें फिल्म के विलेन की तो ऐसा लग रहा है कि संजय दत्त इस बार कहर ढाहने वाले हैं, क्योंकि ट्रेलर में उनकी दमदार आवाज और शानदार अभिनय की झलकियां यह बता रही है कि बाबा इस बार फुल फॉर्म में नजर आने वाले हैं. 

बता दें, इससे पहले इस साल रिलीज हुई संजय दत्त की दो फिल्में 'कलंक' और 'प्रस्थानम' बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई. अब संजय दत्त का फिल्म 'पानीपत' में अहमद शाह अब्दाली का अवतार देखकर ऐसा लग रहा है कि इस साल के जाते-जाते वह अपनी पहचान भी छोड़ जाएंगे. कहीं न कहीं से फिल्म में संजय का रूप आपको फिल्म 'पद्मावत' के 'खिलजी' की याद दिला सकता है, क्योंकि संजय दत्त का गेटअप थोड़ा-थोड़ा 'पद्मावत' के 'खिलजी' से मिलता जुलता नजर आता है. वहीं, कई सालों से फिल्मों से दूर चल रहे मोहनीश बहल ने आखिरी बार सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में कैमियो किया था. अब सालों बाद वह फिल्म 'पानीपत' में भी नजर आने वाले हैं. बता दें, यह मोहनीश बहल की पहली ऐतिहासिक फिल्म होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें