Sushant Suicide Case: क्या मुंबई और पटना पुलिस के बीच हो रही है खींचतान?
Advertisement

Sushant Suicide Case: क्या मुंबई और पटना पुलिस के बीच हो रही है खींचतान?

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम के साथ मुंबई पुलिस की खींचतान की खबरें सामने आ रही हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम के साथ मुंबई पुलिस की खींचतान की खबरें सामने आ रही हैं. सूत्रों के मुताबिक सुशांत मामले में पटना पुलिस ने जब मुंबई पुलिस के उस डीसीपी से मुलाकात की जो इस केस को मॉनिटर कर रहे हैं, तो इस डीसीपी ने पटना पुलिस को सहयोग करने का आश्वासन देते हुए किसी भी तरह के दस्तावेज देने से इनकार कर दिया. दस्तावेज हासिल करने के लिए उन्हें नोडल ऑफिसर डीसीपी क्राइम ब्रांच से मिलने का सुझाव दिया.

इसी के बाद बिहार पुलिस की टीम मुंबई क्राइम ब्रांच के डीसीपी अकबर पठान के अंधेरी की स्थित दफ्तर पहुंची. सूत्रों का यह भी कहना है कि इस दफ्तर से भी अब तक बिहार पुलिस को सिर्फ कोऑपरेशन का आश्वासन ही मिला है. गौरतलब है कि इस मामले में पटना पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद से मुंबई पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है.

बिहार पुलिस दो कंपनियों विविड्रेज रियालिटी एक्स प्राइवेट लिमिटेड (Vividrage RhealityX Pvt Ltd) और फ्रंट इंडिया फॉर वर्ल्ड फाउंडेशन (Front India for World Foundation) के वित्तीय दस्तावेजों की भी जांच करेगी, जिसमें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के साथ कंपनी के निदेशक थे. बिहार पुलिस इसी मामले में सुशांत के सीए से भी संपर्क कर सकती है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news