3rd डे कलेक्शन: 'बंदूकबाज' के आगे फीकी पड़ी सिद्धार्थ की 'सुशील, रिस्की'

वहीं अगर नवाजुद्दीन की छोटे बजट की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने रविवार को 3.07 करोड़ की कमाई की है

3rd डे कलेक्शन: 'बंदूकबाज' के आगे फीकी पड़ी सिद्धार्थ की 'सुशील, रिस्की'
तीसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती दिखी सिद्धार्थ की 'जेंटलमैन' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: शुक्रवार को रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म 'अ जेंटलमैन' तीसरे दिन ही बड़े पर्दे पर दम तोड़ती नजर आई, तो वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' ने रविवार को शुक्रवार और शनिवार से ज्यादा कमाई की. दरअसल, रविवार को 'अ जेंटलमैन' ने 4.73 करोड़ का बिजनेस किया और 3 में फिल्म ने 13.13 करोड़ की कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के कलेक्शन की जानकारी देते हुए कहा कि यह काफी निराशाजनक है. बता दें कि इस फिल्म को बनाने में लगभग 40 से 45 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं और फिल्म ने 3 दिन में मात्र 13.13 करोड़ का बिजनेस किया है. बता दें कि फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन 7 करोड़ का रहा है.

वहीं अगर नवाजुद्दीन की छोटे बजट की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने रविवार को 3.07 करोड़ की कमाई की है, इसी के साथ इस फिल्म ने तीन दिनों में 7.53 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. बता दें कि इस फिल्म को बनाने में 5 करोड़ रुपए खर्च किए और फिल्म ने 3 दिन के अंदर ही अपनी लागत के साथ-साथ मुनाफा भी कमा लिया है. 

हालांकि, दोनों ही फिल्में पूरी तरह से अलग है. दोनों की कहानी में भी काफी अंतर है और फिल्म के बजट में भी. अगर फिल्म की कहानी और एक्टिंग की बात की जाए तो 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' ने कहानी और एक्टिंग के मामले में भी 'अ जेंटलमैन' को पीछे छोड़ दिया है. नवाज की फिल्म एक ओर देसी टच की है तो वहीं सिद्धार्थ की फिल्म देश-विदेश में रची-बसी फिल्म है. नवाजुद्दीन की फिल्म ने दूसरे दिन अपनी लागत निकाल ली है और उम्मीद है कि रविवार को यह फिल्म बढ़त कर सकती है तो वहीं 40 से 45 करोड़ के बजट में बनी सिद्धार्थ की फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर काफी धीमी गति से आगे बढ़ रही है. अगर यह फिल्म इसी गति से चलती रही तो इसे इसकी लागत निकानले में ही काफी समय लग जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें