बॉलीवुड को इस तरह छोड़ने पर जायरा की हुई आलोचना, रवीना टंडन ने कहा- 'कोई फर्क नहीं पड़ता'

रविवार को अपने फेसबुक पेज पर विस्तार से लिखे एक पोस्ट में 18 वर्षीय अभिनेत्री जायरा वसीम ने बॉलीवुड में अपने अच्छे करियर को छोड़ने के लिए धार्मिक कारणों का हवाला दिया.

बॉलीवुड को इस तरह छोड़ने पर जायरा की हुई आलोचना, रवीना टंडन ने कहा- 'कोई फर्क नहीं पड़ता'
जायरा ने साल 2016 में आमिर खान की 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखा था.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' से डेब्यू कर रातोंरात मशहूर हुईं कश्मीरी अभिनेत्री जायरा वसीम ने फिल्म करियर को अलविदा कहने का फैसला किया है. उनका कहना है कि इसके कारण वह अपने धर्म से दूर जा रही थीं. रविवार को अपने फेसबुक पेज पर विस्तार से लिखे एक पोस्ट में 18 वर्षीय अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपने अच्छे करियर को छोड़ने के लिए धार्मिक कारणों का हवाला दिया. उन्होंने कहा, "पांच साल पहले, मैंने एक फैसला लिया, जिसने मेरी जिंदगी बदलकर रख दी. मैंने जैसे ही बॉलीवुड में कदम रखा, इसने मेरे लिए लोकप्रियता के दरवाजे खोल दिया." 

वहीं, बॉलीवुड में अपने अच्छे करियर को छोड़ने के लिए धार्मिक कारणों का हवाला देने पर बॉलीवुड के कई लोग जायरा की आलोचना कर रहे हैं. मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'कोई फर्क नहीं पड़ता अगर दो फिल्म पुराना कलाकार उस फिल्म इंडस्ट्री के लिए खुश नहीं है, जिसने उसे बहुत कुछ दिया है तो बस यही इच्छा है कि वह पूरे सम्मान के साथ बाहर निकल जाए और अपने नजरिए को खुद तक ही सीमित रखें'. इसके अलावा बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने भी जायरा की काफी आलोचना की है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'हे भगवान, बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस जायरा वसीम अब फिल्मी दुनिया छोड़ना चाहती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि एक्टिंग करियर उनका अल्लाह पर से विश्वास खत्म कर रहा है. कैसा विडबंना भरा फैसला है. मुस्लिम समुदाय में कितने टैलेंट को बुर्के के अंधेरे में जीवन बिताने के लिए मजबूर होना होगा'.

बता दें जायरा ने साल 2016 में आमिर खान की 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखा था. जायरा वसीम को इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. जायरा ने फिल्म में पहलवान गीता फोगाट के बचपन का रोल प्ले किया था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. गौरतलब है कि 2017 में जायरा वसीम ने फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में भी आमिर खान के साथ काम किया. इस फिल्म के लिए जायरा को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक का अवॉर्ड मिला था. छोटी सी उम्र में ही जायरा को कई अवॉर्ड से नवाजा गया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें