'The Kapil Sharma Show' को बिना लाइव ऑडियंस के डिजिटल पर लाने की हो रही है तैयारी?
Advertisement

'The Kapil Sharma Show' को बिना लाइव ऑडियंस के डिजिटल पर लाने की हो रही है तैयारी?

खबर आ रही है कि 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की फैन फॉलोइंग और अपार लोकप्रियता को देखते हुए निर्माताओं ने इसे एक ऑनलाइन शो बनाने का फैसला किया है. 

टीवी चैनलों पर पुराने शोज प्रसारित किए जा रहे हैं या लेटेस्ट शो के टेलीकास्ट को दोहराया जा रहा है.

नई दिल्ली: देशभर में अभी कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ लड़ने के लिए लॉकडाउन चल रहा है, जिसके कारण छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक के सभी शूट बंद हो गए हैं. यही वजह है कि टीवी चैनलों पर पुराने शोज प्रसारित किए जा रहे हैं या लेटेस्ट शो के टेलीकास्ट को दोहराया जा रहा है. वहीं, अब खबर आ रही है कि 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की फैन फॉलोइंग और अपार लोकप्रियता को देखते हुए निर्माताओं ने इसे एक ऑनलाइन शो बनाने का फैसला किया है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में प्रकाशित एक खबर के अनुसार कपिल को लाइव दर्शकों के बिना शो को होस्ट करने की संभावना है. इस बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने बताया, "क्यों नहीं? चूंकि कोरोनो वायरस ने दुनियाभर में हमला किया है, इसलिए अमेरिका के सबसे लोकप्रिय टॉक शो होस्ट्स ऑफ अमेरिका (hosts of America) को जिमी फॉलन, जिमी किमेल और एलेन डिजेनर्स ने नो-ऑडियंस फॉर्मेट को अपनाया. यहां तक ​​कि अपने शो को अपने घरों से रिकॉर्ड किया. तो शायद कपिल भी इस ट्रिक को आजमा सकते हैं."

fallback

इस बीच, कपिल अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ और उनकी चार महीने की बेटी अनायरा शर्मा के साथ लॉकडाउन का आनंद ले रहे हैं. हाल ही में एक अग्रेंजी अखबार से बातचीत के दौरान, कपिल ने बताया था कि कैसे उनकी बेटी ने उन्हें पहचानना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा, "मुझे इस बात का अहसास नहीं है कि दिन कब बीत जाता है. अभी उसका मेरे साथ थोडा ज्यादा लगाव हो गया है. पहले गिन्नी को देखकर हंसती थी, पिछले कुछ दिनों से वह मुझे पहचानने लगी है और मुस्कुरा भी रही है."

उन्होंने कहा, "आज कल सारा दिन बेबी के साथ खेलता रहता हूं और खाता और सोता हूं, बस. बडी मुश्किल से रूटीन सही हुई थी. अभी हमें टाइम पर सोते हुए 10 ही दिन हुए थे कि फिर से रूटीन चेंज हो गया. अभी बेबी ही बोर हो गई है मुझे देख देखकर सारा दिन. उसे लगता है मेरे बाप कुछ करता ही नहीं है.''

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news