close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सामने आया बिग बी और 'द स्काई इस पिंक' का कनेक्शन, प्रियंका भी हुईं सरप्राइज

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को अभी हाल ही में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.

सामने आया बिग बी और 'द स्काई इस पिंक' का कनेक्शन, प्रियंका भी हुईं सरप्राइज
जायरा वसीम के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि वो जायरा वसीम को काफी मिस कर रही हैं.

मुंबई: 3 नेशनल अवॉर्ड विनर्स टीम द्वारा बनाई गई है फिल्म 'द स्काई इस पिंक (The Sky Is Pink)' में 3 वर्षों बाद नजर आने वालीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों फिल्म प्रमोशन में जुटी हुई हैं. जायरा वसीम ने इसी फिल्म को करने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. फिल्म में मुख्य भूमिका में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ नजर आएंगे. प्रियंका की फिल्म का बिग बी के साथ कनेक्शन क्या है आइए आपको बताते हैं. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इस पिंक' 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है और आपको बता दें कि इसी दिन महानायक अमिताभ बच्चन का जन्मदिन भी है. 

VIDEO: रिलीज होते ही टॉप ट्रेंड में आया 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर, जमकर हो रही तारीफ

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को अभी हाल ही में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. Zee News से हुई खास बातचीत में जब हम ने फिल्म की टीम को बताया कि उनकी फिल्म की रिलीज डेट, बिग बी महानायक का जन्मदिन एक ही है, तो एसे में प्रियंका चोपड़ा का यह कहना है कि यह सच में ताज्जुब की बात है. प्रियंका ने कहा कि वह चाहेंगी कि बिग बी जैसा लक उनकी फिल्म को मिले. प्रियंका का कहना है कि महानायक के बारे में बात करना छोटे मुंह बड़ी बात होगी. वह हम सबको इंस्पायर करते हैं और उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं. वहीं फरहान ने इस बारे में कहा कि दादा साहेब फालके अवॉर्ड बिग बी को काफी समय पहले ही मिल जाना चाहिए था. फरहान कहते हैं कि वह अपने आप को भाग्यशाली मानते हैं कि बिग बी के साथ में काम करने का मौका मिला. 

जायरा वसीम कर रही हैं मिस
जायरा वसीम के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि वो जायरा वसीम को काफी मिस कर रही हैं. उनके जोक्स जहां कभी हंसा दिया करते थे. रुलाते भी थे. फरहान का भी मानना है कि जायरा वसीम टीम का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा रही हैं, लेकिन उनके डिसीजंस की हम रिस्पेक्ट करते हैं. शायद भविष्य में उनका मन बदले और वह फिल्म इंडस्ट्री में वापस भी आ सकती हैं. प्रियंका चोपड़ा आगे कहती हैं कि विश्व में भारत देश का जिस तरह से नाम सम्मान बढ़ा है. उन्हें काफी गर्व महसूस होता है. प्रियंका कहती हैं कि हमारी फिल्में, हमारा कल्चर हमारे देश को संपूर्ण के सामने सुपर पावर के रूप में उभरा हुआ है.  

VIDEO: रिलीज होते ही टॉप ट्रेंड में आया 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर, जमकर हो रही तारीफ

फिल्म गली ब्वॉय को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया है जिस पर प्रियंका ने टीम को बधाइयां दी है. वहीं प्रियंका पूरी टीम के साथ लगातार चीयर अप करने की बात करती हैं. वहीं फरहान का यह मानना है कि अभी तो शुरुआत है. ढेर सारा पेपर वर्क होना बाकी है और उन्हें उम्मीद है कि फॉरेन कैटेगरी में जहां पर 100 से ज्यादा फिल्में हैं फिल्म 'गली ब्वॉय' कमाल दिखा सके. निक के बारे में बात करते हुए प्रियंका कहती हैं कि निक को बॉलीवुड म्यूजिक बहुत पसंद है. उनके कमरे में अक्सर बॉलीवुड के गाने बजते रहते हैं. एक वाकया का जिक्र करते हुए प्रियंका कहती हैं कि जब वह कमरे के भीतर गई निक ने बॉलीवुड गाना बजा रखा था. उन्हें लगा कि उन्हें खुश करने के लिए निकले गाने को प्ले किया है. हालांकि निक ने कहा कि वह अपने आपको रिचार्ज करने के लिए बॉलीवुड गाने सुनते हैं. प्रियंका का 'गली गुलियां' गाना को निक को बेहद पसंद है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें