Bollywood Stories: डांस कोरियोग्राफर Saroj Khan की बात सुनकर फूट-फूटकर रोई थीं Rekha, चौंकाने वाला है फिल्मी किस्सा!
Advertisement

Bollywood Stories: डांस कोरियोग्राफर Saroj Khan की बात सुनकर फूट-फूटकर रोई थीं Rekha, चौंकाने वाला है फिल्मी किस्सा!

Rekha and Saroj Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) और दिग्गज डांस कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) के बीच फिल्म 'शेषनाग' के सेट पर कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद रेखा फूट-फूटकर रोई थीं.

रेखा और सरोज खान

Rekha Saroj Khan Fight: हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गज डांस कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उन्होंने अपनी ताल पर इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को नचाया है. सरोज खान (Saroj Khan Dance) और रेखा (Rekha Movies) ऐसे तो एक-दूसरे की काफी इज्जत करती थीं लेकिन एक बार दोनों के बीच ऐसी भिड़ंत हो गई जिसके बाद एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोने लग गई थीं. जी हां...यह फिल्मी किस्सा 'शेषनाग' के सेट का है, जहां सरोज खान और रेखा (Saroj Khan and Rekha Fight) के बीच ऐसी कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद रेखा दौड़ीं-दौड़ीं अपनी वैनिटी वैन में चली गई थीं और वहां काफी देर तक रोती रही थीं! 

इस कारण रोईं रेखा! 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो सरोज खान (Saroj Khan Interview) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद ही अपने और रेखा (Rekha First Film) से जुड़े किस्से का जिक्र किया था. सरोज खान (Saroj Khan Movies) ने बताया था कि फिल्म 'शेषनाग' की जब शूटिंग चल रही थी तब प्रोड्यूसर ने एक गाने की तैयारी के लिए सिर्फ 3 दिन का टाइम दिया था. तब तैयारी के लिए सरोज खान ने रेखा (Rekha and Amitabh Bachchan) को फिल्म के सेट पर आने के लिए कहा था लेकिन रेखा नहीं आईं. सरोज खान (Saroj Khan Marriage) का कहना था कि रेखा जब आईं तो उन्होंने प्रैक्टिस नहीं की थी बस मेकअप कर रखा था. फिर उन्होंने गाना शूट करने से भी मना कर दिया.  

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

डांस कोरियाग्राफर तब एक्ट्रेस से बात की और कहा, 'रेखा जी लगता है आपको मुझसे कोई परेशानी है,इसलिए तो जब मैं आपको रिहर्सल पर बुलाती हूं आप नहीं आती हैं. आप चाहे तो प्रोड्यूसर से कह दीजिए कि आप सरोज खान के साथ काम नहीं करना चाहती हैं.' ऐसा कहा जाता है कि सरोज खान (Saroj Khan Death) की इस बात को सुनने के बाद रेखा (Rekha Marriage) सीधा अपनी वैनिटी में चली गईं और वहां काफी देर तक रोती रहीं. फिर सरोज खान ने उन्हें समझाया तो वह शूट के लिए भी मान गईं और उनका डांस कोरियोग्राफर से मन-मुटाव खत्म हो गया. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news