close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रेखा ने दोहराया 'सिलसिला', अमिताभ बच्‍चन के अंदाज में कहा- 'तुम यहीं हो...'

रेखा और अमिताभ बच्‍चन की जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्‍में दी हैं. उनकी फिल्‍मों के डायलॉग, गाने आज भी लोगों की जुबां पर रहते हैं.

VIDEO: रेखा ने दोहराया 'सिलसिला', अमिताभ बच्‍चन के अंदाज में कहा- 'तुम यहीं हो...'
(फोटो साभार @colorstv/Twitter)

नई दिल्‍ली: हिंदी सिनेमा में जब शोखी, नजाकत और खूबसूरत अदाओं का जिक्र होता है, तो सबसे पहले बॉलीवुड की 'उमराव जान' यानी रेखा का नाम आता है. आज भी रेखा का अंदाज जरा भी नहीं बदला है और वह जब भी मीडिया में नजर आती हैं, तो उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में रेखा कलर्स चैनल के सिंगिंग रिएलिटी लाइव शो में नजर आईं. यहां रेखा काफी दिलचस्‍प अंदाज में दिखीं. दक्षिण भारतीय भाषा में गाने से लेकर इस शो में बच्‍चों के साथ डांस करने तक, रेखा हर अंदाज में मस्‍ती करती नजर आईं. यहां रेखा अपने अपनी सुपरहिट फिल्‍म 'सिलसिला' का प्रसिद्ध डायलॉग बोला. लेकिन रेखा ने अपना नहीं बल्कि अमिताभ बच्‍चन का डायलॉग अपने अदांज में बोला.

बता दें कि रेखा और अमिताभ बच्‍चन की जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्‍में दी हैं. उनकी फिल्‍मों के डायलॉग, गाने आज भी लोगों की जुबां पर रहते हैं. ऐसा ही कुछ इस शो में हुआ जब एक कंटस्‍टेंट रोहनप्रीत ने फिल्‍म 'सिलसिला' का गाना 'ये कहां आ गए हम, यूंही साथ-साथ चलते...'. इस गाने के बीच में रेखा ने बड़े दिलकश अंदाज में इस फिल्‍म का अमिताभ बच्‍चन का डायलॉग अपने अंदाज में बोला. देखें वीडियो.

फिल्म 'दो अनजाने' में पहली बार अमिताभ और अभिनेत्री रेखा ने साथ काम किया था. अमिताभ बच्‍चन और रेखा की जोड़ी 'मिस्‍टर नटवरलाल', 'सिलसिला', 'दो अनजाने', 'नमक हराम', 'मुकद्दर का सिकंदर' जैसी कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी है. सिल्‍वर स्क्रीन पर इस जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्‍में दी हैं. उस दौर में इनके रिश्‍ते को लेकर भी खबरें आती रहीं हैं, लेकिन यह दोनों अक्‍सर ऐसी खबरों को नकारते रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें