close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सामने आई 'मर्दानी 2' की रिलीज डेट, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है फिल्म

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी.

सामने आई 'मर्दानी 2' की रिलीज डेट, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है फिल्म
रानी मुखर्जी बड़े पर्दे पर आखिरी बार 2018 में फिल्म 'हिचकी' में दिखाई दीं थी (फोटो साभारः तरण आदर्श, ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी शादी और बेटी के जन्म के बाद जब बड़े पर्दे पर फिल्म 'मर्दानी' से वापसी की थी, तो उन्हें लोगों का ढेर सारा प्यार मिला था और लोगों का ये प्यार फिल्म की बॉक्स ऑफिस की कमाई देखकर पता चला था. रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी' फैंस के बीच काफी पसंद की गई थी. यही वजह है कि  अब इस फिल्म का सीक्वल पार्ट जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है और शनिवार को फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. बता दें, यह फिल्म इसी साल 13 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'रिलीज डेट फाइनल हो गई है... रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' 13 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. 'हिचकी' के बाद यह उनकी अगली फिल्म होगी.' इसके साथ तरण ने इस फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें रानी मुखर्जी पुलिस यूनिफॉर्म में काफी सीरियस लुक दे रही हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में रानी एक शिवानी शिवाजी रॉय नामक किरदार में नजर आएंगी.

रानी मुखर्जी बड़े पर्दे पर आखिरी बार 2018 में फिल्म 'हिचकी' में दिखाई दीं थी. 'मर्दानी' के पहले भाग को प्रदीप सरकार ने निर्देशित किया था. वहीं, 'मर्दानी 2' का निर्देशन डेब्यू करने जा रहे निर्देशक गोपी पुथरण कर रहे हैं. बता दें कि रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म 'हिचकी' चीनी बॉक्स-ऑफिस जबरदस्त कमाई करने में सफल रही.  इससे पहले आमिर खान की 'दंगल', 'सीक्रेट सुपरस्‍टार', इरफान खान की 'हिंदी मीडियम' जैसी फिल्‍मों ने चीन में काफी अच्‍छा बिजनेस किया है. इससे साफ है कि भारतीय फिल्‍मों को देश से बाहर भी चीन के तौर पर एक बड़ा बाजार मिल गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें