आ गई 'Mirzapur 2' की रिलीज डेट, जानिए किस दिन से देख सकते हैं आप

वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) भारत में बनी कुछ बेहद सफल वेब सीरीज में से एक है. 

आ गई 'Mirzapur 2' की रिलीज डेट, जानिए किस दिन से देख सकते हैं आप
फिल्म पोस्टर

नई दिल्ली: वेब सीरीज 'मिर्जापुर (Mirzapur)' के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. जी हां, इस सीरीज की रिलीज डेट आज सामने आ गई है. अब आप 'मिर्जापुर 2' 23 अक्टूबर 2020 से देख सकते हैं. उत्तर भारत का भीतरी इलाके में स्थित 'मिर्जापुर' के सीजन 1 ने दर्शकों को बंदूक, ड्रग्स और अराजकता की एक अंधेर और जटिल दुनिया में ले गया था. पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे कलाकारों के इस वेब सीरीज की वापसी का इंतजार दर्शकों को काफी दिनों से था, जो अब खत्म हो चुका है. 

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) भारत में बनी कुछ बेहद सफल वेब सीरीज में से एक है. छोटे शहरों के गैंग्स्टर और उनकी जुर्म की दुनिया से प्रभावित होने वाले युवाओं की कहानी को इतने बेहतरीन तरीके से लोगों के सामने पेश किया गया कि मिर्जापुर की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगी. यूं तो 'मिर्जापुर' को लोग कालीन भैया के किरदार में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), गुड्डू पंडित के रूप में अली फजल, बबलू पंडित के रूप में विक्रांत मेसी जैसे किरदारों के लिए जानते हैं, लेकिन एपिसोड दर एपिसोड जिस तरह मुन्ना त्रिपाठी के किरदार ने रंग पकड़ा, उसके बाद लास्ट एपिसोड में तो जैसे दिव्येंदू शर्मा ने बाकी सभी कलाकारों को अदाकारी और स्क्रीन प्रजेंस के मामले में पीछे छोड़ दिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'मिर्जापुर सीजन 2' में मुन्ना का किरदार और उभरकर सामने आने वाला है, जहां वह कालीन त्रिपाठी के उत्तराधिकारी बनने के साथ ही गुड्डू पंडित से टक्कर लेता दिखेगा. माना जा रहा है कि 'मिर्जापुर' के सीजन 2 में मेकर्स द्वारा दिव्येंदू का लुक और खतरनाक बनाया जा सकता है और अली फजल के साथ उसकी दुश्मनी की कहानी को और भयावह तरीके से पर्दे पर पेश किया जा सकता है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.