close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कंगना रनौत की 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट आगे बढ़ी, ये है वजह

कंगना और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.

कंगना रनौत की 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट आगे बढ़ी, ये है वजह
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने पर्दे पर 'मणिकर्णिका' बनकर खूब वाहवाही बटोरी. कंगना अभी फिल्म की सफलता का जश्न मना रही हैं. इसी बीच खबर है कि कंगना और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. फिल्म 29 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे मई में रिलीज किया जाएगा. फिल्म रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने के पीछे वजह कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' बताई जा रही है. 

सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुडी ने कंगना रनौत के कहने पर फिल्म की तारीख को आगे बढ़ाया है. डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुडी के मुताबिक कंगना नहीं चाहती हैं कि मणिकर्णिका के तुरंत बाद एक ब्लैक कॉमेडी फिल्म को रिलीज की जाए. कंगना का मानना है कि अगर फिल्म को मार्च की जगह मई रिलीज किया जाएगा तो इसके प्रमोशन के लिए टाइम मिल जाएगा. 

बता दें कि 'मेंटल है क्या' कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है और राष्ट्रीय पुरस्कार-विजेता निर्माता प्रकाश कोवेलमुडी इसका निर्देशन करेंगे. वह 'अनागनागा ओ धीरुडु और 'साइज जीरो' जैसी दक्षिणी भारतीय फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. यह दूसरी बार है, जब राजकुमार और कंगना एक साथ दिखेंगे. इससे पहले उन्हें वर्ष 2013 की फिल्म 'क्वीन' में साथ देखा जा चुका है. हालांकि, फिल्म में राजकुमार का रोल ज्यादा बड़ा नहीं था और वह केवल फिल्म की शुरुआत में और अंत में ही नजर आए थे और पूरी फिल्म को कंगना ने अकेले संभाला था.

फिर साथ आए राजकुमार राव और कंगना रनौत, शुरू की 'मेंटल है क्या' की शूटिंग

कंगना की इस फिल्म ने उनकी जिंदगी और करियर को बदलने में अहम भूमिका निभाई है. इसके अलावा उनकी फिल्म 'तनु वेड्स मनु' ने भी उन्हें इंडस्ट्री में अलग पहचान दी है. कंगना अक्सर अपने अलग तरह के किरदार और अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वहीं राजकुमार भी हमेशा चैलेंजिंग किरदारों को चुनते हैं और हमेशा अलग अलग तरह के किरदारों को करना पसंद करते हैं. कंगना और राजकुमार राव को एकबार फिर से साथ देखना बहुत मजेदार होगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें