close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वरुण धवन देश भर के स्ट्रीट डांसरों को देंगे खास तोहफा! जानिए पूरी खबर...

आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) देश के विभिन्न हिस्सों से स्ट्रीट डांसरों को एक प्लेटफॉर्म मुहैया कराने के लिए बिल्कुल तैयार हैं...

वरुण धवन देश भर के स्ट्रीट डांसरों को देंगे खास तोहफा! जानिए पूरी खबर...

नई दिल्ली: आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) देश भर के स्ट्रीट डांसर्स को खास तोहफा देने की तैयारी कर रहे हैं. वरुण देश के हर कोने में रहने वाले स्ट्रीट डांसरों को एक प्लेटफॉर्म मुहैया कराने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. फिल्म में निर्देशक रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) असली जिंदगी में कई स्ट्रीट डांसर को मौका दे चुके हैं. 

अब वरुण (Varun Dhawan)  और रेमो (Remo D'Souza), निर्माता भूषण कुमार व रेमो की पत्नी लिजेल डिसूजा के साथ मिलकर एक राष्ट्रव्यापी अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं, जिससे इन स्ट्रीट डांसरों को प्रेरित किया जाएगा.

'स्ट्रीट डांसर 3डी' की शूटिंग हुई खत्म, रैपअप पर इमोशनल हुए वरुण धवन

वरुण (Varun Dhawan) ने कहा, "फिल्म का उद्देश्य देश के स्ट्रीट परफॉमर्स के साथ जुड़ने का और उनकी प्रतिभा को दुनिया के सामने लाने का है. हमने इसकी शुरुआत उन लोगों की कहानियों को साझा कर की जो इस फिल्म का हिस्सा हैं."

वरुण (Varun Dhawan) ने आगे कहा, "इस फिल्म की कमाई का एक हिस्सा डांसर्स के कल्याण के लिए खर्च करने की बात पर भूषण जी और रेमो सर राजी हो गए हैं. इनमें से कई ऐसे हैं जिनके पास घर नहीं है, इस पैसे से उन्हें बड़ी मदद मिलेगी. मैं इंडस्ट्री में अपने दोस्तों से भी उनकी मदद करने के बारे में बात करूंगा." 'स्ट्रीट डांसर 3डी' अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें