खुद पर लगे ठगी के आरोप को रेमो डिसूजा ने बताया झूठा, कहा- 'मेरे वकील इसे देख रहे हैं'

डिसूजा पर आरोप है कि उन्होंने 'अमर मस्ट डाई' नाम की फिल्म बनाने के लिए राजनगर (गाजियाबाद) के रहने वाले सतेंद्र त्यागी से साल 2016 में 5 करोड़ रुपये निवेश करवाए थे.

खुद पर लगे ठगी के आरोप को रेमो डिसूजा ने बताया झूठा, कहा- 'मेरे वकील इसे देख रहे हैं'
पीड़ित सतेंद्र का कहना है कि न तो उन्हें पैसा वापस मिला और न ही मुनाफा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: साल 2016 में गाजियाबाद जिला अदालत (Ghaziabad district court) द्वारा धोखाधड़ी और जबरन वसूली मामले पर जारी किए गए गैर-जमानती वारंट से राहत पाने के लिए कथित तौर पर इलाहाबाद उच्च न्यायालय का रुख करने वाले फिल्मकार और नेशनल अवॉर्ड विजेता कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने कहा कि उन पर लगा ठगी का यह मामला झूठा है. 

Happy Birthday Remo D'souza

रेमो पर लगे ये आरोप
23 सितंबर 2016 में किए गए केस पर फिल्मकार ने आईएएनएस को बताया, "मेरे और मेरे वकील के खिलाफ एक झूठा मामला चल रहा है. हालांकि वह कानूनी प्रक्रिया के अंतगर्त है और मेरे वकील इसे देख रहे हैं, इसलिए मैं इस बारे में ज्यादा नहीं कह सकता, हां बस इतना ही कह सकता हूं कि यह मामला झूठा है." डिसूजा पर आरोप है कि उन्होंने 'अमर मस्ट डाई' नाम की फिल्म बनाने के लिए राजनगर (गाजियाबाद) के रहने वाले सतेंद्र त्यागी से साल 2016 में 5 करोड़ रुपये निवेश करवाए थे. 

Remo D'souzas new film with the Salman Khan

सतेंद्र त्यागी का दावा
उन्होंने बताया कि इस निवेश के दौरान उनसे ये वादा किया गया था कि 5 करोड़ लगाने पर 10 करोड़ रुपये मिलेंगे. पीड़ित सतेंद्र का कहना है कि तीन साल बीतने को हैं और उन्हें इसके अवज में न तो अपना पैसा वापस मिला और न ही मुनाफा. इसके साथ ही त्यागी ने यह भी दावा किया कि उन्हें किसी माफिया ने फोन कर जान से मारने की धमकी देते हुए 1 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.