Christmas पर भावुक हुईं Remo D'Souza की पत्नी, Salman Khan को बताया 'फरिश्ता'
Advertisement

Christmas पर भावुक हुईं Remo D'Souza की पत्नी, Salman Khan को बताया 'फरिश्ता'

मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) को बीते दिनों दिल का दौरा पड़ा था. फिलहाल रेमो असपताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर आ गए हैं. उनकी पत्नी लिजेल ने सलमान खान को धन्यवाद दिया है.

फोटो साभार: लिजेल इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) को बीते दिनों दिल का दौरा पड़ा था. पूरे देश के कलाकार और उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनकी सेहत ठीक होने की कामना कर थे. हाल ही में उनकी हार्ट सर्जरी हुई है. फिलहाल रेमो अस्‍पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर आ गए हैं. उनकी पत्नी लिजेल ने इस कठिन घड़ी के दौरान सुपरस्टार सलमान खान को सहायता प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया है.

  1. लिजेल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है
  2. जिसमें वह अपने पति रेमो को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं
  3. लिजेल ने सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है

लिजेल का इंस्टाग्राम पोस्ट
लिजेल (Lizell) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने पति रेमो को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'मेरा अब तक का बेस्ट क्रिसमस गिफ्ट. मैं इस पल को हमेशा संजोकर रखूंगी. एक हफ्ते के सबसे खराब भावात्मक उतार-चढ़ाव के बाद मैं आपसे गले मिल रही हूं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Liz (@lizelleremodsouza)

सलमान खान को कहा शुक्रिया
इसके साथ ही लिजेल ने सलमान खान (Salman Khan) का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने लिखा, 'मैं दिल से सलमान खान को शुक्रिया कहना चाहती हूं, जिन्होंने हमें इस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट किया. आप एक फरिश्ता हैं. हमारा साथ देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Liz (@lizelleremodsouza)

रेमो का वायरल वीडियो
इसके पहले रेमो की पत्नी ने एक वीडियो पोस्ट करके रेमो की सेहत के बारे में जानकारी दी थी. इस वीडियो में रेमो व्हीलचेयर पर बैठे अपने पैरों को थिरकाते नजर आ रहे थे. वीडियो को शेयर करते हुए लिज ने कैप्शन में लिखा था,  'पैरों से नाचना एक अलग बात है और दिल से नाचना दूसरी बात है. रेमो डिसूजा... थैंक्यू आप सभी का आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए.' रेमो डिसूजा कोरियोग्राफी के साथ एबीसीडी, रेस 3 जैसी फिल्मों के डायरेक्शन के लिए भी जाने जाते हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news