अलग स्क्रीनप्ले और कहानी के साथ रिलीज हुआ '3 स्टोरीज' का धमाकेदार Trailer
Advertisement

अलग स्क्रीनप्ले और कहानी के साथ रिलीज हुआ '3 स्टोरीज' का धमाकेदार Trailer

फिल्म की कहानी को आम जिंदगी से जोड़ कर लिखा गया है और फिल्म में दिखाया गया है कि एक एक करके सबके राज सामने आते हैं. 

9 मार्च को रिलीज होगी फिल्म.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, रेणुका शहाणे की नई फिल्म '3 स्टोरीज' के ट्रेलर को बुधवार को रिलीज किया गया. गौरतलब है कि यह फिल्म काफी अलग पृष्ठभूमि के साथ आ रही है और इस फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों का कहना है कि इस फिल्म की कहानी में काफी थ्रिल और सस्पेंस है जो दर्शकों को बांधे रखने में मदद करेगा. बता दें, फिल्म में एक साथ कुछ लोगों की अलग-अलग कहानियां चलती हैं लेकिन सभी कहानी एक दूसरे से जुड़ी हुई हैं. 

  1. फरहान अख्तर ने किया है फिल्म को प्रोड्यूस.
  2. फिल्म से रेणुका शहाणे कर रही हैं वापसी.
  3. थ्रिल और सस्पेंस से भरपूर है कहानी.

फिल्म की कहानी को आम जिंदगी से जोड़ कर लिखा गया है और फिल्म में दिखाया गया है कि एक एक करके सबके राज सामने आते हैं. इसके साथ ही ट्रेलर में ऋचा का एक डायलॉग है जिसमें वह कहती हैं कि फिल्मी दुनिया में जिंदगी बहुत आसान दिखाई देती है लेकिन असल जिंदगी में ऐसा नहीं होता है. बता दें, इस फिल्म से एक्ट्रेस रेणुका शहाणे बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं. फिल्म में शरमन जोशी भी लीड रोल में हैं. इसके अलावा फिल्म से आइशा और अंकित डेब्यू कर रहे हैं. 

फिल्म में रेणुका एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं. बुधवार को रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को मुंबई के उसी चॉल में लॉन्च किया गया जिस चॉल में फिल्म की शूटिंग की गई. इस दौरान रेणुका शहाणे ने कहा कि जब उन्हें इस फिल्म में इस किरदार का ऑफर मिला तो वह काफी खुश भी थीं और शॉक्ड भी, क्योंकि इस फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी अलग है और इस कहानी को काफी अलग तरह से दिखाया गया है. बता दें, फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म को 9 मार्च को रिलीज किया जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news