'पद्मावत' विरोध को देख भड़की यह एक्ट्रेस, कहा भ्रूण हत्या, रेप को करो BAN
Advertisement

'पद्मावत' विरोध को देख भड़की यह एक्ट्रेस, कहा भ्रूण हत्या, रेप को करो BAN

रेणुका ने अपने संदेश में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें ऊपर 'पद्मावत' को हो रहे विरोध की तस्वीर दिख रही है और उसके नीचे उन्होंने अपनी 3 तस्वीर लगा रखी है 

रेणुका ने शेयर की है पोस्ट. (फोटो- फेसबुक)

नई दिल्ली: फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को लेकर विरोध दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है और इस वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने भी फिल्म को लेकर हो रहे प्रदर्शन को लेकर कड़ा विरोध किया है. उन्होंने फेसबुक पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म को बैन करने के लिए हो रहे विरोध की जगह रेप, सेक्शुअल मॉलेस्टेशन और भ्रूण हत्या पर बैन लगाने का संदेश दिया है. 

  1. रेणुका ने फिल्म को लेकर हो रहे विरोध पर जताई नाराजगी.
  2. रेप, सेक्‍शुअल मॉलेस्‍टेशन, भ्रूण हत्या को बैन करने को कहा.
  3. 'पद्मावत' को लेकर कई राज्यो में विरोध हो रहा है.

रेणुका ने अपने संदेश में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें ऊपर 'पद्मावत' को हो रहे विरोध की तस्वीर दिख रही है और उसके नीचे उन्होंने अपनी 3 तस्वीर लगा रखी है जिसमें उन्होंने अपने हाथ में एक मैसेज बोर्ड पकड़ रखा है जिस पर लिखा है बैन रेप, बैन सेक्‍शुअल मॉलेस्‍टेशन, बैन भ्रूण हत्या. उनके द्वारा इस पोस्ट को शेयर किए जाने के बाद से ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

मॉल में की गई तोड़फोड़
बता दें, इस फिल्म को लेकर काफी विरोध हो रहा है. संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' का विरोध बढ़ता जा रहा है. विरोध की यह आंच अब हरियाणा में भी पहुंच गई है. कुरुक्षेत्र के एक मॉल में प्रदर्शनकारियों ने जमकर तोड़फोड़ की. रविवार की शाम को 20-22 लोगों का झुंड एक मॉल में घुस आया और मॉल के अंदर तोड़फोड़ की. पुलिस ने दावा किया है कि इस मामले में कुछ लोगों की पहचान की गई है. उधर, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि जिन्होंने फिल्म 'पद्मावत' को नहीं दिखाने का फैसला किया है, वह एक अच्छा फैसला है, लेकिन जो सिनेमाघर इस फिल्म को प्रदर्शित करेंगे, वहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि न्यायपालिका के आदेशों का पालन करना उनकी ड्यूटी है. पुलिस ने बताया कि रविवार की शाम फिल्म 'पद्मावत' का विरोध करते हुए कुछ लोग एक मॉल में घुस आए और उन्होंने मॉल के कई शोरूमों में तोड़फोड़ और आगजनी की. प्रदर्शनकारियों ने हथोड़ों से मॉल के शीशे तोड़ डाले. खासबात यह है कि मॉल में यह तोड़फोड़ उस वक्त की गई थी, जब सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सिनेमाघरों को सुरक्षा इंतजामों का भरोसा दिला रहे थे. इससे पहले एनसीआर में भी कई जगहों पर तोड़फोड़ की गई. नोएडा डीएनडी फ्लाईओवर पर बने एक टोल बूथ पर लोगों ने खूब तोड़फोड़ की. 

MP,राजस्थान ने पुनर्विचार याचिका दाखिल की
संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' पर राजस्थान और मध्य प्रदेश सरकार की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट कल (मंगलवार) को सुनवाई करेगा. दोनों राज्यों ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल कर फिल्म पर लगे बैन को हटाने के फैसले पर संशोधन करने की मांग की है. इन सरकारों ने फिल्म पद्मावत को पूरे देश में प्रदर्शित किए जाने के इसके फैसले में बदलाव की मांग की है. राज्यों का कहना है कि वे कानून और व्यवस्था के आधार पर फिल्म का प्रदर्शन रोकने के लिए सिनेमैटोग्राफ अधिनियम के तहत सशक्त हैं.  25 जनवरी प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म के खिलाफ दायर की गई याचिका पर मंगलवार को सुनवाई होगी.

सु्प्रीम कोर्ट ने दी है हरी झंडी
सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद 'पद्मावत' 25 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म का विरोध देशभर में हो रहा है. इस फिल्‍म में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे. इस फिल्‍म पर 4 राज्‍यों ने बैन लगा दिया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पूरे देश में इस फिल्‍म की रिलीज को हरी झंडी मिल चुकी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news