तो क्या अब घर पर नहीं मिलेंगी 'भाभी जी'? सौम्या ने किया शो छोड़ने का फैसला !
X

तो क्या अब घर पर नहीं मिलेंगी 'भाभी जी'? सौम्या ने किया शो छोड़ने का फैसला !

तो क्या अब घर पर नहीं मिलेंगी 'भाभी जी'? सौम्या ने किया शो छोड़ने का फैसला !

नई दिल्लीः एंड टीवी के मशहूर सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' की भाभी जी सीरियल छोड़ने वाली हैं, जी हां मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की अनीता भाभी यानी एक्‍ट्रेस सौम्‍या टंडन भी इस शो से अलवितदा कहने की तैयारी कर रही हैं. यानि तिवारी जी से लेकर हप्‍पू सिंह तक सभी की 'गोरी मैम' यानी सौम्‍या टंडन ने शो को छोड़ने का मन बना लिया है.

भाभी जी की शूटिंग में हम हंसते हंसते गिर जाते हैं: आसिफ शेख

खबरों के मुताबिक सौम्‍या टंडन जल्‍द ही इस शो को अलविदा क‍ह सकती हैं. दर्शक शो में सौम्‍या टंडन के किरदार को बेहद पसंद करते हैं. खबरें हैं कि सौम्‍या पिछले काफी समय से एक ही जैसा रोल निभाते-निभाते काफी बोर हो चुकी हैं और अब वे कुछ नया करना चाहती हैं. यदि ये खबर सही हुई तो दर्शकों को एक बार फिर से इस शो में बड़े बदलना के लिए तैयार रहना होगा.

‘भाभीजी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिंदे के मानहानि मामले के खिलाफ सिनटा सख्त

जहां पहले इस शो की पहली अंगूरी भाभी यानी एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे इस शो को छोड़ कर चली गई और शो की हालत काफी डावांडोल हो गई. दर्शकों ने एक बार फिर नई अंगूरी भाभी को अपनाया ही था, वैसे ही अब लगता है कि अनीता भाभी यानि गोरी मेम की जगह भी किसी और अपनाना पड़ेगा. 

'भाभी जी घर पर हैं' वाली अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे फिर से आ रही हैं भाभी बनकर

क्यों शो छोड़ना चाहती है 'भाभी जी'

सूत्रों के अनुसार शो के साथ उनका कॉन्‍ट्रैक्‍ट जल्‍द ही पूरा होने वाला है और सौम्‍य अब इसे रिन्‍यू कराने के मूड में नहीं है. अगर सौम्‍या इस शो को अलविदा कहती हैं तो यह शो के लिए एक बड़ा झटका है. बता दें कि पिछले काफी समय से विवाद के चलते 'भाभीजी घर पर हैं' शो सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो में अंगूरी भाभी के किरदार में चर्चित हुई एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे ने सालभर पहले इस शो को अचानक छोड़ का फैसला कर लिया. शिल्‍पा के आचनक शो छोड़ने के चलते प्रोड्यूसर औशर शिल्‍पा के बीच कानूनी लड़ाई भी हुई.

'भाबी जी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन ने रचाई शादी?

कौन है सौम्या टंडन यानि 'गोरी मेम'

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की रहने वाली सौम्या टंडन डांस रियेलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के पहले 3 एपिसोड्स भी होस्‍ट कर चुकी हैं. इसके अलावा सौम्‍या टंडन साल 2007 में रिलीज हुई शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्‍म 'जब वी मेट' में करीना के बहन के किरदार में नजर आ चुकी हैं. सौम्‍या हाल ही में सौम्‍या की शादी हुई है.

Trending news